Move to Jagran APP

Pathaan की सक्सेस के बीच शाह रुख खान के पोस्ट ने मचाया तहलका, बोले- कभी वापस मत आना

Shah Rukh Advice after Pathaan Success शाह रुख खान इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म पठान की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस मूवी के जरिये उन्होंने चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के बाद शाह रुख ने फैंस को सलाह दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 27 Jan 2023 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 04:09 PM (IST)
Pathaan की सक्सेस के बीच शाह रुख खान के पोस्ट ने मचाया तहलका, बोले- कभी वापस मत आना
Still Image of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'पठान' (Pathaan)  फिल्म के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। आते ही उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गरदा मचा दिया है। फिल्म ने दो दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और अब यह 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

loksabha election banner

जिस स्पीड से 'पठान' आगे बढ़ रही है, उसे देखकर यही लगता है कि यह फिल्म लंबी रेस का घोड़ा साबित होने वाली है। उधर, फिल्म की सक्सेस का स्वाद चखने वाले शाह रुख ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक सलाह दी है। शाह रुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा दिया है। यूजर्स को उनकी फिल्म पठान काफी पसंद आ रही है। 'पठान' को मिल रहे लोगों के प्यार के बीच किंग खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, जिसके जरिये उन्होंने अपने चाहने वालों को कुछ सीख देने की कोशिश की है।

शाह रुख ने दी यह सलाह

किंग खान ने गटाका मूवी के एक डायलॉग को लेते हुए लोगों से कहा, 'आई नेवल सेव्ड एनिथिंग फॉर द स्विम बैक। मुझे लगता है जिंदगी कुछ ऐसी ही होती है...आप अपना कमबैक प्लान नहीं करते...आप आगे बढ़ते रहने के लिए हो। कभी वापस मत आओ...बल्कि जो शुरू किया है उसे खत्म करने की कोशिश करो। एक 57 साल के आदमी की सलाह है।'

सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म बनी 'पठान'

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया कि पठान फिल्म ने दुनियाभर में 106 करोड़ का बिजनस किया है। 

जबकि, पहले दिन अकेले घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 'पठान' ने 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की थी। इस लिहाज से यह हिंदी फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर सामने आई है। तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्म ने 4.50 करोड़ का बिजनेस किया। पहले दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 55 करोड़ रहा। दूसरे दिन फिल्म ने 68 करोड़ का कलेक्शन किया। 

पहले दिन सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म पठान ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' और आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। 'वॉर' का ओपनिंग डे कलेक्शन 51.60 और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का 50.75 करोड़ था।

यह भी पढ़ें: Pathaan Collection Worldwide Day 2: दुनियाभर में बजा 'पठान' का डंका, 200 करोड़ पार हुई शाह रुख खान की फिल्म

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik: शादी में शेख बनकर पहुंचे अब्दु रोजिक, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.