Move to Jagran APP

Jawan New Poster: 'वह तुम्हें करीब से देख रहा है', 'जवान' के पोस्टर ने बढ़ाया सस्पेंस, नए किरदार की दिखी झलक!

Jawan New Poster बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत की है। पठान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद वह जवान बनकर हाजिर होने वाले हैं। फिल्म के प्रीव्यू ने वैसे ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अब मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है जिससे कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 23 Jul 2023 05:16 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jul 2023 05:16 PM (IST)
Shah Rukh Khan Film Jawan New Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan New Poster: बॉलीवुड किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। फैंस एक बार उन्हें थिएटर्स में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां फिल्म के प्रीव्यू ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया, वहीं, मेकर्स ने फैंस का सस्पेंस बढ़ाने के लिए नया पोस्टर शेयर किया है।

loksabha election banner

'जवान' का नया पोस्टर आया सामने

रविवार को शाह रुख खान की प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने जवान फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया गया है। यह काफी दिलचस्प पोस्टर है, जो सस्पेंस क्रिएट कर रहा है। इसमें एक्टर की सिर्फ एक आंख दिख रही है। इसे इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, 'वह तुम्हें करीब से देख रहा है। उससे बचकर रहना।'

यह पोस्टर देखने में जितना दिलचस्प है, उतना ही सीक्रेटिव भी। एक शख्स है, जो काफी गुस्से में देखता नजर आ रहा है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि यह किस अभिनेता की आंख है। कुछ फैंस ने कयास लगाया है कि पोस्टर में और कोई नहीं, बल्कि शाह रुख खान हैं। वहीं, कई ने इसे विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) की आंखें बताई हैं।

प्रीव्यू ने बढ़ाई थी एक्साइटमेंट

10 जुलाई को 'जवान' का प्रीव्यू आउट हुआ था। कुछ मिनटों के सीन में शाह रुख के अलग-अलग रूप ने फैंस को एक झलक में ही अपना दीवाना बना दिया था। नतीजत 24 घंटे में 112 मिलियन से ज्यादा लोगों ने प्रीव्यू को देख डाला। 'जवान' पूरी तरह से एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है, जिसके निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) हैं। यह शाह रुख खान और एटली की साथ में पहली फिल्म है। 'जवान' से ही एटली बॉलीवुड में भी बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं।

'जवान' स्टार कास्ट

जवान में शाह रुख खान और विजय सेतुपति के अलावा नयनतारा (Nayanthara) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। हालांकि, दीपिका की फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.