Move to Jagran APP

Jawan Shah Rukh Tattoo: 'जवान' में शाह रुख खान के टैटू की सुलझी पहेली? लिखें हैं ये दिल छू लेने वाले शब्द

Jawan Shah Rukh Tattoo शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का जबसे पहला पोस्टर आउट हुआ था तब से ही इस फिल्म को लेकर यूजर्स में एक्साइटमेंट बनी हुई है। जवान के प्रीव्यू के बाद हर कोई बस यही जानना चाहता था कि शाह रुख खान के बॉल्ड लुक में जो टैटू बना हुआ है उस पर क्या लिखा हुआ है। जिसका खुलासा अब हो गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 19 Jul 2023 09:06 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2023 09:06 PM (IST)
Jawan Shah Rukh Khan Bald Look Tattoo Finally Revealed Know What Has Written See Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Shah Rukh Khan Tattoo: पठान के बाद शाह रुख खान की आगामी फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा है। कई पोस्टर रिलीज के बाद मेकर्स ने जवान का प्रीव्यू रिलीज किया था। इस छोटे प्रीव्यू में शाह रुख खान का अलग-अलग अंदाज देखकर फैंस भी उत्साहित हो गए थे। हालांकि, उनके जिस लुक की सबसे ज्यादा चर्चा थी वो था बॉल्ड लुक।

loksabha election banner

इस लुक में शाह रुख खान फैंस के दिलों पर छा गए। इस प्रीव्यू में एक और चीज थी जिसके बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक थे और वह था शाह रुख खान का टैटू, जो उनके बॉल्ड लुक में झलक रहा था। उस टैटू में क्या लिखा था, ये जानने की बेचैनी फैंस के मन में काफी समय से है। अब इसकी पहेली भी सुलझ चुकी है।

शाह रुख खान के टैटू में लिखे हैं ये शब्द

जवान के प्रीव्यू को देखने के बाद से ही फैंस किंग खान के बॉल्ड लुक में टैटू की मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। अब हाल ही फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय बालन ने शाह रुख खान के टैटू की दो फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। पहला किंग खान का फिल्म से बॉल्ड लुक है और दूसरी उस लुक की क्लोज पिक्चर है।

उन्होंने इस पोस्ट में ये दावा किया है कि शाह रुख खान के इस टैटू में 'मां जगत जननी' लिखा हुआ है। टीजर रिलीज के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म की कुछ हद तक कहानी इस टैटू से भी जुड़ी हुई है। हालांकि, शाह रुख खान के टैटू और फिल्म का कनेक्शन कैसे आपस में जुड़ता है, ये तो मूवी के थिएटर में रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

एटली और शाह रुख खान ने पहली बार किया साथ कम

आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली की बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के साथ ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा की जोड़ी पहली बार नजर आने वाली है। इसी के साथ वह फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं।

इस फिल्म में उनके अलावा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, गिरिजा ओक, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण शाह रुख खान की इस फिल्म में कैमियो कर रही हैं। जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.