Move to Jagran APP

Anant Ambani: 'तेरा पेट तो…' जब Shah Rukh Khan ने उड़ाया था अनंत अंबानी का मजाक, फिर जो हुआ वो करेगा हैरान

देश के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का नाम इस वक्त शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। उनसे जुड़े पुराने किस्सों को भी खूब टटोला जा रहा है। इस बीच हम आपके लिए अनंत अंबानी और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक रोचक किस्सा लेकर आए हैं। जब किंग खान ने अनंत को वजन को लेकर कमेंट किया था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Thu, 11 Jul 2024 04:51 PM (IST)
अनंत को लेकर शाह रुख ने कही थी ये बात (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) इस वक्त अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे के रूप में अनंत को जाना जाता है। कुछ सालों पहले अनंत अंबानी ने ऐसा गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Anant Ambani Transformation) कर के दिखाया था, जिसको लेकर उनके नाम की खूब चर्चा हुई थी। 

दूसरी तरफ अभिनेता शाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) भी अनंत के बदले अंदाज को देखकर हैरान हो गए थे। इस मामले से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है, जो हम आपको बताने जा रहे हैं। उस दौरान शाह रुख ने अनंत को लेकर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया था। 

अनंत से शाह रुख खान ने लिए थे मजे

साल 2017 में रिलाइंस इंडस्ट्री के 40 साल पूरे होने के मौके पर मुकेश अंबानी की तरफ से एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बिजनेस से लेकर बॉलीवुड तक की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान ने इस इवेंट को होस्ट किया था।

ये भी पढ़ें- Anant Ambani और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे RRR स्टार राम चरण और पत्नी उपासना 

इस मौके पर अनंत अंबानी ने अपने फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खुलकर बात की थी और शाह रुख ने उनसे मजे भी लिए थे। शाह रुख खान ने उनको देखकर कहा था- यार तेरा पेट तो एक दम से गायब हो गया और अब मुझे अपने सिक्स पैक की चिंता होने लगी है, क्योंकि तुम काफी फिट दिख रहे हैं। 

किंग खान के इस मजाकिया तंज पर अनंत अंबानी ने तुरंत पलटवार किया और कहा- आप परेशान न हो मैं आपकी जगह नहीं लेना वाला और न ही मैं फिल्म इंडस्ट्री में आ रहा हूं। मैं बिजनेस की दुनिया में काफी खुश हूं। बस ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन मैंने अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए किया है। 

अनंत ने घटाया था 100 किलो वजन 

साल 2013 से लेकर 2016 के बीच में अनंत अंबानी के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की जर्नी चली थी। इस दौरान उन्होंने अपने शरीर का करीब 100 किलो वजन कम किया था। जिस तरह से उन्होंने अपनी फिटनेस में बदलाव किया था, उसे देखकर हर कोई हैरान रहा गया था। हालांकि, अब दोबारा से अनंत का बॉडी वेट बढ़ गया है।

 

राधिका संग हो रही है अनंत की शादी 

अपनी शादी को लेकर अनंत अंबानी फिलहाल लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई यानी कल अनंत शादी रचाने वाले हैं। इस वक्त इन दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। जिसके तहत हाल ही में मेहंदी और हल्दी सेरेमनी समाप्त हो चुकी हैं। बस एक दिन बाद राधिका अनंत अंबानी की दुल्हनियां बन जाएंगी। 

क्या अनंत की शादी में शामिल होंगे शाह रुख खान 

 मौजूदा समय में शाह रुख खान अपने बेटी सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में मौजूद हैं। ऐसे में अनंत अंबानी की शादी में महज एक दिन का समय बाकी रह गया है और अब ये सवाल खड़ा हो गया है कि क्या शाह रुख उनकी शादी में शामिल होंगे या नहीं। 

हालांकि, इससे पहले इसी साल मार्च में गुजरात के जामनगर में हुए अनंत अंबानी के पहले प्री वेडिंग फंक्शन में शाह रुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे। उम्मीद जताई जा रही है कि शादी में न सही लेकिन अनंत और राधिका के वेडिंग रिसेप्शन में शाह रुख खान जरूर शामिल हो सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- क्या होती है शिव शक्ति पूजा, क्यों Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी से पहले सम्पन्न हुई ये रस्म?