Move to Jagran APP

Anant Ambani- Radhika की शादी के लिए जुटने लगे मेहमान, Ram Charan और उपासना के बाद प्रियंका - निक भी हुए स्पॉट

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी होने वाली है। इस शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से आए मेहमान माया नगरी मुंबई में जुटने लगे हैं। इसमें कई हॉलीवुड और पॉप स्टार के नाम भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में आरआरआर एक्टर राम चरण भी पत्नी उपासना के साथ मुंबई पहुंचे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 11 Jul 2024 04:22 PM (IST)
अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने पहुंचे राम चरण

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है। देश-विदेश से शादी में शामिल होने के लिए बड़े बड़े सेलेब्स धीरे-धीरे मुंबई पहुंच रहे हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियोज और तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। रंग बिरंगे कपड़ो में डिजाइनर आउटफिट में सजे सितारें शाम का रंग और भी गहरा कर रहे हैं।

हाल ही में इस ग्रैंड वेडिंग के लिए साउथ एक्टर राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को भी पहुंचते देखा गया। एक इंस्टाग्राम पेज से ये वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राम चरण को अपनी पत्नी और टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया।

शादी में शामिल होने पहुंच राम चरण

आरआरआर एक्टर पूरे ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने ब्लैक टी शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। साथ में बेटी क्लिन कारा भी उपासना की गोद में नजर आईं। ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

यह भी पढ़ें: Radhika-Anant की शादी में शामिल होंगी कार्दशियन सिस्टर्स, यहां देखें मेहमानों की लिस्ट

इस बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। अपने कार में बैठने से पहले कपल ने कैमरे के लिए पोज भी किया।

किस दिन क्या फंक्शन होंगे?

शादी के मेन फंक्शन 12 जुलाई से शुरू होंगे। शादी वाले दिन का ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह होगा जिसका ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल है। इसके बाद 14 जुलाई को मंगल उत्सव रखा गया है जोकि एक वेडिंग रिसेप्शन है। इसके लिए गेस्ट इंडियन स्टाइल में कुछ भी फैशनेबल और स्टाइलिश पहन सकते हैं। ये सभी फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे।

राम चरण ने हाल ही में फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग खत्म की है। एस शंकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग राम चरण ने 2021 के सेकेंड हाफ में शुरू की थी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: क्या होती है शिव शक्ति पूजा, क्यों Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी से पहले सम्पन्न हुई ये रस्म?