Move to Jagran APP

Selfiee Twitter Review: 'सेल्फी' को दर्शकों ने बताया टाइमपास, अक्षय कुमार की ओवर एक्टिंग से त्रस्त दिखे लोग

Selfiee Twitter Review अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को सोशल मीडिया पर मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ दर्शक सेल्फी के टिकट रेट को लेकर मेकर्स की तारीफ भी कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Feb 2023 09:47 AM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 09:47 AM (IST)
Selfiee Twitter Review Audience called Selfiee a timepass movie

नई जिल्ली, जेएनएन। Selfiee Twitter Review: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर कॉमेडी-ड्रामा सेल्फी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। राज मेहता के निर्देशन में बनी सेल्फी में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले, जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, तब से अक्षय कुमार के फैंस इस कॉमेडी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स की हिंदी सिनेमा प्रोडक्शन में भी शुरुआत करेगी। फिल्म में अक्षय और इमरान को 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के रीक्रिएटेड वर्जन पर डांस करते हुए भी दिखाया गया है। सेल्फी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों के रिएक्शन सामने आने शुरू हो चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स को कैसी लगी अक्षय कुमार स्टारर सेल्फी...

दर्शकों से मिल रहा मिक्स रिएक्शन

ट्विटर पर एक दर्शक सेल्फी को लेकर काफी गुस्से में है उसने फिल्म को एक स्टार दिया है और कहा कि फिल्म का पहला हाफ पूरी तरह से वेस्ट ऑफ टाइम हैं और दूसरे हाफ को भी उबाऊ ही बताया। इस दर्शक की अक्षय कुमार के लिए सलाह है कि वो सिर्फ सम्राट पृथ्वीराज चौहान टाइप की ही फिल्में बनाया करें। तो किसी ने सेल्फी की एडवांस बुकिंग और शहजादा की एडवांस बुकिंग को कम्पेयर करके कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार से बेहतर बताया है।

कार्तिक आर्यन से हो रही तुलना

कुल यूजर्स तो अक्षय कुमार से अपना पैसा वापस मांग रहे हैं। हालांकि मूवी हॉल से बाहर निकलने वाले कुछ दर्शकों ने इसे फुल पैसा वसूल भी बाताया है। साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में ये पठान को टक्कर देने वाली है। दर्शक फिल्म मेकर्स के उस फैसले की भी तारीफ कर रहे हैं जिसमें टिकट के रेट कम रखे गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.