Move to Jagran APP

Lock Upp Season 2: टीवी की ये फेमस बहुएं बनेंगी कंगना के जेल की वार्डन, कंटेस्टेंट्स को करेंगी जी भरकर टॉर्चर

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में अब टीवी की इन दो फेमस बहुओं की एंट्री होने वाली है। इन दोनों को वार्डन बनाया जाएगा और करण कुंद्रा पिछले सीजन की ही तरह इस बार भी जेलर बने रहेंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Feb 2023 07:58 AM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 07:58 AM (IST)
Lock Upp Season 2: टीवी की ये फेमस बहुएं बनेंगी कंगना के जेल की वार्डन, कंटेस्टेंट्स को करेंगी जी भरकर टॉर्चर
Lock Upp Season 2 hina khan rubina dilaik play warden role in kangana ranaut Torture game

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट एक बार फिर अपने विवादित रियलिटी शो लॉक अप के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाली हैं। दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है, ये जानने की कि इस बार अत्याचारी खेल में कौन-कौन नजर आने वाला है। बिग बॉस 16 के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए लेकिन फिर एक-एक करके सबने मना कर दिया। फिलहाल जेलर के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है और साथ ही खबर है कि इस बार लॉक अप 2 में टीवी की दो पॉपुलर बहुएं भी दिखाई देंगी।

loksabha election banner

करण कुंद्रा होंगे लॉक अप 2 के जेलर?

पहले खबर आई कि इस बार कंगना के टॉर्चर जेल का हिस्सा करण कुंद्रा नहीं होंगे, उन्हें जेलर के पद से हटाया जा रहा है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि करण की जगह रुबीना दिलैक शो में जेलर के रोल में नजर आने वाली हैं। लोगों ने सोचना शुरू कर दिया कि इतनी नाजुक सी रुबीना, जेलर के रोल में कैसी लगेंगी? हालांकि, अब सच्चाई सामने आ गई है कि रुबीना और करण का रोल शो क्या होने वाला है।

हिना और रुबीना की भी होगी एंट्री

मिस्टर खबरी की रिपोर्ट के अनुसार करण कुंद्रा इस बार भी शो में जेलर ही होंगे। साथ ही अत्याचारी खेल में जो नया ट्विस्ट है वो ये कि हिना खान और रुबीना दिलैक इस शो में वार्डन की भूमिका में नजर आएंगी। पिछली बार वार्डन वाली सीट खाली थी लेकिन इस बार शो के मेकर्स लॉक अप 2 में और भी मसाला एड करने के मूड में नजर आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने रुबीना और हिना को भी रखा है।

मार्च में होगी लॉक अप की शुरुआत

करण कुंद्रा के लिए कहा जा रहा है कि वो टीवी सीरियल इश्क में घायल में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। वैसे भी जेलर की एंट्री वीकेंड एपिसोड में ही होती है, तो पॉसिबल है कि करण लॉक अप 2 के लिए इतना समय निकाल लें। दूसरी तरफ रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं और खतरों के खिलाड़ी 12 और झलक दिखला जा में भी अपने टैलेंट का जौहर दिखा चुकी हैं। बता दें कि मार्च मिड में लॉक अप 2 के शुरू होने की खबरें आ रही हैं।  

ये भी पढ़ें

Netflix Thriller K-Dramas: इन सात कोरियन थ्रिलर सीरीज को एक बार देखने बैठे तो पूरा करके ही उठेंगे

Bigg Boss 16 Finale ने अनुपमा को पीछे छोड़ किया पहले पायदान पर कब्जा, टॉप 10 टीवी शोज में TMKOC की वापसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.