Move to Jagran APP

जावेद अख्तर की तारीफ कर बुरे फंसे पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, अपनी फजीहत होती देख बोले- 'अपने मुल्क के खिलाफ...'

Ali Zafar on Javed Akhtar Statement पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर अली जफर तब बुरे फंसे जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जावेद अख्तर की दिल खोलकर तारीफ कर दी। पाकिस्तानियों को ये बातें सख्त नागवार गुजरी है और अब वो सफाई दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Feb 2023 08:43 AM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 08:43 AM (IST)
जावेद अख्तर की तारीफ कर बुरे फंसे पाकिस्तानी एक्टर अली जफर, अपनी फजीहत होती देख बोले-  'अपने मुल्क के खिलाफ...'
Ali Zafar on Javed Akhtar, pakistani Actor Ali Zafar, Javed Akhtar Statement

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी गायक और एक्टर अली जफर ने लाहौर में फैज महोत्सव में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले पर जावेद अख्तर के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि ये वहीं अली जफर हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले, भारत के दिग्गज गीतकार और लेखक जावेद अख्तर की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखा था।  यहां तक कि 1942: ए लव स्टोरी से उनके आइकॉनिक सॉन्ग 'एक लड़की को देखा' भी गाया था।

loksabha election banner

जावेद अख्तर की तारीफ में अली जफर ने पढ़े कसीदे

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अली ने कैप्शन में लिखा, 'मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मौका मिला है अपना फेवरेट लव सॉन्ग गाने का जिसे मैं दिग्गज राइटर जावेद साहब के लिए गा रहा हूं, जिनसे मैं बहुत मोहब्बत करता हूं।'

पाकिस्तान में मचा बवाल

अली की परफॉर्मेंस पर उनके पाकिस्तानी फैंस भड़क गए, उन्होंने सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अपनी फजीहत होती देख अली ने सोशल मीडिया पर सफाई देनी शुरू कर ही। उन्होंने कहा वो इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे। अली ने जावेद अख्तर की बात पर भी अपना पक्ष रखा।

अब सफाई दे रहे हैं अली जफर

जफर ने ट्रोल्स को संबोधित करने का फैसला किया और अपनी पोस्ट में लिखा, 'दोस्तों, मैं आप सभी से प्यार करता हूं और वास्तव में आपकी प्रशंसा और आलोचना को समान रूप से महत्व देता हूं। फैज मेले में मुझे नहीं पता कि क्या कहा गया था। मैंने इसे अगले दिन सोशल मीडिया पर देखा।'

एक्टर ने आगे लिखा, 'मुझे एक पाकिस्तानी होने पर गर्व है और स्वाभाविक रूप से कोई भी पाकिस्तानी अपने देश या लोगों के खिलाफ किसी भी बयान की सराहना नहीं करेगा विशेष रूप से दिलों को करीब लाने के लिए एक कार्यक्रम में। हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने आतंकवाद और इस तरह से कितना नुकसान उठाया है और पीड़ित है। असंवेदनशील और अनावश्यक टिप्पणी से कई लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं।' 

ये भी पढ़ें

Lock Upp Season 2: टीवी की ये फेमस बहुएं बनेंगी कंगना के जेल की वार्डन, कंटेस्टेंट्स को करेंगी जी भरकर टॉर्चर

Netflix Thriller K-Dramas: इन सात कोरियन थ्रिलर सीरीज को एक बार देखने बैठे तो पूरा करके ही उठेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.