Move to Jagran APP

Selfiee Song Kudi Chamkeeli: हनी सिंह के गाने पर झूम कर नाचे अक्षय और डायना, रिलीज हुआ सेल्फी का कुड़ी चमकीली

Selfiee Song Kudi Chamkeeli अक्षय कुमार डायना पेंटी और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कुछ देर पहले ही फिल्म का कुड़ी चमकीली रिलीज किया गया है। अक्षय-डायना झूम कर नाचते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Feb 2023 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 02:56 PM (IST)
Selfiee Song Kudi Chamkeeli: हनी सिंह के गाने पर झूम कर नाचे अक्षय और डायना, रिलीज हुआ सेल्फी का कुड़ी चमकीली
Selfiee Song Kudi Chamkeeli Release Akshay kumar and Diana Penty

नई दिल्ली, जेएनएन। Selfiee song Kudi Chamkeeli: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का नया गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है। ये गाना यो यो हनी सिंह स्पेशल हैं। कुड़ी चमकीली से, इस साल हनी सिंह ने अपने गानों का खाता खोला है। सॉन्ग में अक्षय के अलावा डायना पेंटी भी अपने मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। ये डांस नंबर जल्दी ही देशभर में बजने वाला है।

loksabha election banner

सेल्फी का नया सॉन्ग कुड़ी चमकीली रिलीज

बता दें कि कुड़ी चमकीली के साथ एक नोट भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि ये गाना सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए हैं, मूवी में ये नजर नहीं आएगा। कुड़ी चमकीली, डायना के एक मॉल के कम्पाउंड में पहुंचने के साथ शुरू होती है, जहां वो अक्षय से मिलती हैं। सुपरस्टार इस गाने में  एक्ट्रेस का दिल जीतने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आखिरकार, हनी सिंह भी वीडियो में दिखाई देते हैं और डायना से बात करने की कोशिश करते हैं, बाद में अक्षय कुमार परेशान हो जाते हैं।

हनी सिंह का चला जादू

कुड़ी चमकी में अक्षय और डायना, दोनों ने ही बेहद ही चमकीले ड्रेस कैरी किए हुए हैं। डायना की ड्रेस तो इतनी कलरफुल है कि उससे नजर ही हटेगी। गाने में डिस्को नंबर बनने के लिए सारी क्वालिटी मौजूद है। इसमें पेस है, रैप है और लिरिक्स तो कमाल के हैं। गाने के वीडियो का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि प्रिंस गुप्ता ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

खुश हुए यो यो के फैंस

फैंस ने यूट्यूब चैनल के कमेंट सेक्शन में हनी सिंह की वापसी की तारीफ की। एक फैन ने लिखा, 'हमारे फेवरेट को फिर से पटरी पर लौटते हुए देखने से बेहतर कुछ नहीं लगता,  2023 हनी सिंह का साल है।' एक अन्य फैन ने कहा, 'यो यो हनी सिंह के साथ वो बचपन के दिनों की यादें ताजा हो गईं। बता दें कि सेल्फी 2 सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।

ये भी पढे़ं 

Priyanka Chahar Choudhary का नाम किसी और से जुड़ा तो जल-भुनकर राख हो गए अंकित गुप्ता, लगा 440 वोल्ट का झटका

KRK ने उड़ाया कृति सेनन का मजाक, एक्ट्रेस को बताया फिल्मों के लिए बैड लक, बोले- ये 'आदिपुरुष' को भी खा जाएगी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.