Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Choudhary का नाम किसी और से जुड़ा तो जल-भुनकर राख हो गए अंकित गुप्ता, लगा 440 वोल्ट का झटका

Priyanka Chahar Choudhary Love Story बिग बॉस 16 में अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच केमिस्ट्री के चर्चे थे हालांकि अंकित ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया। अब उनके एक रिएक्शन से सबको पता चल गया है कि दोनों के बीच क्या चल रहा था...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Feb 2023 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 03:23 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudhary and shiv thakare love angle makes Ankit Gupta jealous

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 खत्म हुए एक हफ्ता हो चुके हैं, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर लोगों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, एमसी स्टैन और अर्चना गौतम को भर-भरकर लोगों का प्यार मिल रहा है। इस शो में कुछ दोस्तियां हुईं तो कुछ जोड़ियां भी बनीं, जैसे अंकित और प्रियंका। इन दोनों ने शो में साथ में ही एंट्री की थी। 

loksabha election banner

प्रियंका का जुड़ा किसी और के साथ नाम

बिग बॉस 16 में कई बार ऐसा हुआ है कि प्रियंका ने अंकित के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया, लेकिन अंकित इसे हमेशा दोस्ती का नाम देते रहे। अब दर्शकों और मीडिया के सामने अंकित का प्यार जाहिर हो गया है। प्रियंका के साथ जब किसी और नाम जोड़ा गया तो अंकित जल-भुनकर राख हो गए, उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो बिग बॉस वाली मंडली को सुनकर अच्छा नहीं लगेगा।

जल गए अंकित गुप्ता

दरअसल, शो के आखिर में दर्शकों को शिव और प्रियंका के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी। शो खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू में किसी ने अंकित से पूछा कि उन्हें शिव और प्रियंका की जोड़ी कैसी लगती है? इसपर अंकित इतने चिढ़ गए कि उन्होंने पलटकर जवाब दिया कि, 'ये मैं आपको अगस्त के महीने में बताऊंगा जब रक्षाबंधन आएगा। इतना कहकर जोर-जोर से हंसने लगे।'

इस शख्स के साथ डेट पर जाना चाहती हैं प्रियंका

बता दें कि हाल ही में जब प्रियंका से पूछा कि वो डेट पर किसके साथ जाना चाहेंगी तो प्रियंका ने अंकित का नाम ना लेकर एमसी स्टैन का जिक्र किया था। साथ ही प्रियंका ने कहा कि अब्दु उन्हें काफी क्यूट लगते हैं तो वो उनके साथ ही जा सकती है। बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी के पास खतरों के खिलाड़ी 13 का भी ऑफर आया है। हो सकता है कि जल्द ही प्रियंका आपको रोहित शेट्टी के शो में खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें

Pathaan Box Office Collection Day 25: शाह रुख ने चटाई कार्तिक आर्यन को धूल, 25 दिनों में पठान की धुंआधार कमाई

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने रोता-गिड़गिड़ाता नजर आएंगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट! थोड़ा इंतजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.