Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने रोता-गिड़गिड़ाता नजर आएंगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट! थोड़ा इंतजार

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है। इसमें बिग बॉस 16 के भी कुछ कंटेस्टेंट शामिल हैं। एक ने को रोहित शेट्टी के शो के लिए हां भी कह दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Feb 2023 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 09:53 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने रोता-गिड़गिड़ाता नजर आएंगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट! थोड़ा इंतजार
Khatron Ke Khiladi 13 Archana Gautam Bigg Boss 16 contestants will be part Of rohit Shetty KKK 13

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी जल्द ही अपने खतरनाक स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 के साथ वापसी करने वाले हैं। रोहित शेट्टी के शो के लिए 6 नाम सामने आए थे, जिसमें से एक ने अब कंफर्म कर दिया कि वो खबरों के खतरों के खिलाड़ी में जाने के लिए बेताब हैं। बाकी के 5 नाम अभी कंफर्म नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी के शो लिए ये सभी हां ही बोलने वाले हैं। इस लिस्ट में नकुल मेहता, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, दिशा परमार, अर्चना गौतम और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल है। 

loksabha election banner

रोहित के शो में नजर आएंगे ये सितारे

हाल ही में खबर आई कि बिग बॉस 16 से कुछ कंटेस्टेंट कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में नजर आने वाले हैं। सबसे पहले तो अर्चना गौतम ने ही इससे इनकार कर दिया। अर्चना ने साफ शब्दों में पूछा कि ऐसी न्यूज आ कहा से रही है? उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आ रही है। मैं वह शो नहीं कर रही हूं। मैंने बिग बॉस के घर में पांच महीने बिताए हैं। मैं एक बार फिर से कुछ और महीनों के लिए बंद होने के मानसिक फ्रेम में नहीं हूं। मैं अभी भी बिग बॉस जोन में हूं। इस तरह के शो बैक-टू-बैक करने से मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ जाएगा।'

अर्चना की निकलेगी चीख

अर्चना गौतम से जब खतरों के खिलाड़ी में जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्हें क्लियर हां कहा। उन्होंने कहा कि वो खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में अधिक सकारात्मक हैं। एक्ट्रेस, मॉडल और राजनेता का कहना है कि वह उस शो को करना चाहेंगी जिसे सबसे कठिन रियलिटी शो में से एक माना जाता है।

लॉक अप के लिए किया मना

उन्होंने आगे कहा,'अगर रोहित शेट्टी सर मुझसे कहेंगे तो मैं जाऊंगी। मुझे लगता है कि मैं शो में कुछ एंटरटेनमेंट भी एड करुंगी। साथ ही, मुझे लगता है कि मैं शो में आने वाले कीड़ों और अन्य जानवरों को संभाल सकती हूं। हालांकि कि अर्चना ने ये भी एड किया कि वो अभी एक्टिंग करियर पर ध्यान देना चाहती हैं और इसे लेकर काफी सीरियस भी हैं।  

ये भी पढ़ें

Lock Upp Season 2: कंगना के टॉर्चर जेल में नजर आएगा देश का ये सबसे फेमस रैपर! Mc Stan को भी चटा चुका है धूल

Shehzada Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' की हालत पस्त, दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.