Move to Jagran APP

KRK ने उड़ाया कृति सेनन का मजाक, एक्ट्रेस को बताया फिल्मों के लिए बैड लक, बोले- ये 'आदिपुरुष' को भी खा जाएगी

KRK On Kriti Sanon केआरके किसी को भी नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उन्होंने कृति को लेकर काफी कुछ कह दिया। केआरके ने कृति को फिल्मों के लिए बैड लक बताया और कहा कि जिस फिल्म में होती है वो फ्लॉप ही होती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Feb 2023 01:24 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2023 01:24 PM (IST)
KRK ने उड़ाया कृति सेनन का मजाक, एक्ट्रेस को बताया फिल्मों के लिए बैड लक, बोले- ये 'आदिपुरुष' को भी खा जाएगी
KRK made fun of Kriti Sanon Called actress Panauti for films

नई दिल्ली, जेएनएन। कृति सेनन ने खुद को बॉलीवुड में सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक के रूप में स्थापित किया है। बला की खूबसूरत कृति ने मिमी, बरेली की बर्फी और लुका छुपी जैसी कई अन्य फिल्मों से अपनी एक्टिंग स्किल्स का भी सिक्का जमाया है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक कृति को लेकर कमाल आर खान यानी केआरके ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर उनके फैंस भड़क सकते हैं।

loksabha election banner

KRK ने कृति को लेकर किया पोस्ट

कृति सेनन ने कई सालों से कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है। कुछ महीनों पहले रिलीज हुई भेड़िया भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म ने सिर्फ 65.84 करोड़ रुपये ही कमाए थे। प्रभाष के साथ कृति की आदिपुरुष, जिसमें ये माता सीता का किरदार निभा रही हैं, जून तक के लिए टाल दी गई। 17 फरवरी को रिलीज हुई शहजादा ने भी बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा करके नहीं दिखाया। दो दिनों में फिल्म बामुशकिलन 14 करोड़ के आसपास कमाई पाई है।

एक्ट्रेस को फिल्म को लिए बताया बैडलक

लगता है कि कमाल आर खान यानी केआरके ने इन सभी बातों बड़ी सीरियसली ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- कृति सेनन बॉलीवुड की सबसे पनौती अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है। भेड़िया जैसी फिल्म को भी खा गई थी।'

क्या होगा आदिपुरुष का?

केआरके ने अपनी पोस्ट में आदिपुरुष को भी घसीटा और कहा, 'और अभी तो महा पनौती कृति सेनन का जलवा बाकी है। 600 करोड़ के बजट की फिल्म आदिपुरुष की नायिका भी वही है। जय हो कृति सेनन की।'

लोगों ने उल्टा KRK को किया ट्रोल

हालांकि, केआरके का ये ट्वीट ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स केआरके को याद दिला रहे हैं कि तुम जिस भी फिल्म को सपोर्ट करते हो वो फ्लॉप हो ही जाती है, असली पनौती तो तुम हो। तो किसी ने कहा कि शहजादा, तेलुगु फिल्म का रीमेक है, लोगों को कुछ भी नया नहीं लगा, इसलिए ये फिल्म नहीं चली।

ये भी पढ़ें

Priyanka Chahar Choudhary का नाम किसी और से जुड़ा तो जल-भुनकर राख हो गए अंकित गुप्ता, लगा 440 वोल्ट का झटका

Pathaan Box Office Collection Day 25: शाह रुख ने चटाई कार्तिक आर्यन को धूल, 25 दिनों में पठान की धुंआधार कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.