Move to Jagran APP

डायरेक्टर Aanand L Rai ने किया अक्षय कुमार की फिल्म Sarfira का रिव्यू, राधिका मदान की तारीफ में कही ये बात

अभिनेता अक्षय कुमार और राधिका मदान की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जिसमें बी टाउन की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। डायरेक्टर आनंद एल राय भी इसका हिस्सा बने थे। अब उन्होंने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 11 Jul 2024 06:00 PM (IST)
आनंद एल राय ने की 'सरफिरा' की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। उनकी इस मूवी को रिलीज होने में बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है। मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान, सीमा बिस्‍वास, परेश रावल और जय उपाध्‍याय भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है।

अक्षय की इस मूवी को क्रिटिक्स से अच्छा रिपॉन्स मिला है। साथ ही अब बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने भी इसे देखने के बाद अपना रिव्यू देने शुरू कर दिया है। निर्देशक आनंद एल राय ने सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर करते हुए फिल्म की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: Sarfira Review: कहानी एक 'सरफिरे' की, जिसने आम आदमी को भी हवाई जहाज में बिठा दिया, अक्षय कुमार की जोरदार वापसी

आनंद एल राय ने की 'सरफिरा' की तारीफ

डायरेक्टर हाल ही में 'सरफिरा' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। अब मूवी देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर शेयर किया और लिखा कि इस सरफिरा को मिस न करें। कल रात मैंने सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी सरफिरा नामक एक रत्न देखा। मुझे यह बहुत पसंद आया और कल मैंने अपने पसंदीदा अक्षय कुमार से "अथक" का वास्तविक अर्थ समझा।

कैसे निरंतर ईमानदार, निरंतर साहसी, निरंतर केंद्रित रहें और अपने पेट में महान कहानियों के लिए निरंतर भूख रखें। आपसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है सर। वहीं राधिका मदान के लिए लिखा कि आप कितनी शानदार सरफिरी हैं। आपने कमाल कर दिया।

अक्षय ने दिया डायरेक्टर के पोस्ट का जवाब

आनंद एल राय के इस पोस्ट को अक्षय कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि बहुत-बहुत धन्यवाद सर। बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपनी इस मूवी के बारे में बात की थी और कहा था कि यह मेरी 150वीं मूवी है, जो बेस्ट फिल्म है। मैं सुधा का बहुत-बहुत आभारी हूं कि उन्होंने इसके लिए मुझे मौका दिया।

यह भी पढ़ें: Sarfira Advance Booking: 'सरफिरा' बनकर आ रहे हैं Akshay Kumar, शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग