Move to Jagran APP

Sarfira के साथ अक्षय कुमार फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के सरताज? इस हिट फॉर्मूला के साथ बनी है फिल्म

बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार इस साल अपनी दूसरी फिल्म सरफिरा लेकर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बस कुछ दिनों में सरफिरा थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। कहानी से लेकर सब्जेक्ट तक अक्षय कुमार की इस फिल्म में काफी कुछ शामिल है क्योंकि सरफिरा एक हिट फॉर्मूले से बनी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Tue, 09 Jul 2024 05:57 PM (IST)
रिलीज को तैयार अक्षय कुमार की 'सरफिरा', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार, बॉलीवुड के ए लिस्टर स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। आउट साइडर होने के बावजूद उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक मुकाम खड़ा किया है। हालांकि, उनका करियर सफलता और असफलता के बीच झूलता रहा है।

पिछले काफी वक्त से उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार सफलता नहीं हासिल कर सकीं, लेकिन अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सरफिरा' के साथ उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म उनकी किस्मत को फिर से बदल सकती है। आइए जानते हैं क्यों और कैसे 'सरफिरा' अक्षय कुमार के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकती है।

हिट फॉर्मूले से बनी है 'सरफिरा'

'सरफिरा' एक सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म तमिल की सोरारई पोटरू है, जिसमें सूर्या ने लीड रोल निभाया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो हिट साबित हुई थी, लेकिन ये एक और उपाधि हासिल की। सोरारई पोटरू के लिए सूर्या को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। 'सरफिरा' एक हिट फिल्म के फार्मूला से बनी है। ऐसे में ये बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ सकती है।

मजबूत कहानी और दमदार किरदार

'सरफिरा' की कहानी एक दिलचस्प और रोमांचक विषय पर आधारित है, जो दर्शकों को बांधे रखने में सक्षम होगी। फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है जो समाज के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ता है और अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। यह किरदार उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है और दर्शकों को नया एक्सपीरियंस दे सकता है।

साउथ और नॉर्थ का कॉम्बिनेशन

'सरफिरा' का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद ने किया है, जो साउथ की कई शानदार फिल्में बना चुकी हैं। ओरिजिनल फिल्म सोरारई पोटरू भी उन्होंने ही डायरेक्ट की थी। ये पहला मौका है जब अक्षय कुमार और सुधा ने साथ में काम किया है। ऐसे में नॉर्थ और साउथ की जोड़ी दर्शकों को कुछ नया दे सकती है।

यह भी पढ़ें- 'सरफिरा' के इस सीन के लिए Akshay Kumar ने तोड़ दिया अपना रूल, डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर बताई दिलचस्प बात

सिंगल रिलीज का मिलेगा फायदा

'सरफिरा' के लिए रिलीज डेट भी गेम चेंजर साबित हो सकता है। फिल्म 12 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। 'सरफिरा' के अलावा इस शुक्रवार कोई और बड़ी फिल्म थिएटर्स में रिलीज नहीं हो रही है। इसके बाद सीधा 18 जुलाई को कुछ फिल्में रिलीज होगी। ऐसे में 'सरफिरा' के पास अच्छी ओपनिंग करने का मौका होगा। हालांकि, मुकाबले में कल्कि 2898 एडी है, जो पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए है।

फिल्म का म्यूजिक और तकनीकी

'सरफिरा' के म्यूजिक को भी बड़े ध्यान से तैयार किया गया है, जो फिल्म के मूड और थीम के साथ मेल खाता है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर और गाने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल हो सकते हैं। इसके अलावा फिल्म की सिनेमाटोग्राफी और तकनीकी पक्ष भी हाई क्वालिटी के है, जो दर्शकों को एक बेहतरीन विजुअल देगा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan के लिए Akshay Kumar ने खुद रोकी अपनी फीस, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का दावा