Move to Jagran APP

'सरफिरा' के इस सीन के लिए Akshay Kumar ने तोड़ दिया अपना रूल, डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर बताई दिलचस्प बात

बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल की दूसरी फिल्म सरफिरा रिलीज होने वाली है। एक्टर कम समय में शूटिंग पूरी करने के लिए जाने जाते हैं। फिटनेस के साथ-साथ अपने शेड्यूल के लिए फेमस अक्षय ने इस मूवी के लिए अपना नियम तोड़ने से गुरेज नहीं किया। फिल्म की डायरेक्टर ने उन्हें लेकर दिलचस्प बता का खुलासा किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 09 Jul 2024 05:03 PM (IST)
अक्षय कुमार. फोटो क्रेडिट- अक्षय कुमार इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के वह एक्टर हैं, जो कमाल की एक्टिंग के अलावा अपने टाइट शेड्यूल के लिए भी जाने जाते हैं। वह कोई भी फिल्म करें, 8 घंटे से ज्यादा उसमें काम नहीं करते। एक्टर डिसिप्लिन से भरी लाइफ जीने के लिए जाते हैं और आज तक ऐसी कोई फिल्म नहीं रही, जिसके लिए उन्होंने अपना नियम तोड़ा हो। लेकिन 'सरफिरा' ने उनका ये रूल तुड़वा दिया।

'सरफिरा' अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म है, जिसमें वह कम बजट की एयरलाइन की शुरुआत करने का ख्वाब पूरा करते दिखाए जाएंगे। यह फिल्म ओरिजनल कंटेंट न होकर तमिल मूवी का रीमेक है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, हॉरर-कॉमेडी, लगभग हर तरह का रोल किया है। अब वह 'सरफिरा' बनकर कुछ ही दिनों में हाजिर होंगे।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan के लिए Akshay Kumar ने खुद रोकी अपनी फीस, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का दावा

अक्षय कुमार ने तोड़ा ये नियम

टाइट शेड्यूल को फॉलो करने वाले अक्षय कुमार ने सरफिरा फिल्म के लिए अपना ही नियम तोड़ दिया। फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा ने बताया कि एक पर्टिकुलर सीन के लिए अक्षय ने 8 घंटे की सख्त पॉलिसी को तोड़ दिया। उन्होंने एक्टर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। 

तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक बना रहीं सुधा कोंगारा ने अक्षय के शेड्यूल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें अक्षय के साथ काम करना अच्छा लगा। सुधा ने बताया कि अक्षय की टीम ने एक्टर के 8 घंटे की पॉलिसी के बारे में उन्हें पहले ही बता दिया था। वह उसी अनुसार उनके साथ काम भी कर रही थीं। 

इस सीन के लिए अक्षय ने किया था ओवरटाइम

सुधा ने कहा कि शूटिंग का एक दिन ऐसा आया, जब उन्हें अक्षय से अपने नियम में बदलाव करने के लिए कहना था, लेकिन इसे कहने के लिए वह डर रही थीं। न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सुधा ने बताया कि शूटिंग समय से ही पूरी होती थी, लेकिन क्लाइमैक्स का एक सीन ऐसा आया, जो लंबे समय तक शूट किया जाना था। सभी लोग ये सोच रहे थे कि वह अक्षय को कैसे मनाएं कि इसकी शूटिंग के लिए वह अपना नियम तोड़ दें। उन्हें क्लाइमैक्स की शूटिंग का सीन खत्म करना था क्योंकि वह फिल्म खत्म कर रहे थे। 

सुधा ने कहा कि वह अक्षय कुमार के पास गईं और कहा, ''सर, इतने दिनों से मैंने आपको 6 घंटे में जाने दिया है।'' उनसे रिक्वेस्ट की गई कि उन्हें आधा घंटा और दे दें ताकि शूट पूरा हो सके। अक्षय भी इस पर मान गए। सुधा ने कहा कि उन्होंने हमें आधा घंटा दे दिया और फिल्म का वो शेड्यूल भी पूरा किया। बता दें कि सरफिरा फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: 30 Years Of Mohra: जिम में आया था 'मोहरा' बनाने का आइडिया, Akshay Kumar ने बिना बॉडी डबल के किए थे खतरनाक स्टंट