Move to Jagran APP

Sara Ali Khan Sari Look: उड़ती जुल्फें, लहराता पल्लू... रॉयल ब्लू साड़ी में सारा अली खान का 'चकाचक' लुक

Sara Ali Khan Sari Look सारा अली खान इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके वीडियोज फनी और एंटरटेनिंग होते हैं जिन्हें फॉलोअर्स पसंद करते हैं। सारा अक्सर अपने ट्रैवल वीडियो भी शेयर करती हैं जिनमें वो अपने दर्शकों से मुखातिब होती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:15 PM (IST)
Sara Ali Khan Looks Gorgeous In Royal Blue Transparent Sari. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान बॉलीवुड की युवा पीढ़ी की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो टैलेंट और स्टाइल का परफेक्ट जोड़ हैं। पर्दे पर सारा का अभिनय पसंद किया जाता है तो रियल लाइफ में उनका फैशन लोगों को अपनी ओर खींचता है। सोशल मीडिया में उनकी लोकप्रियता की बहुत बड़ी वजह उनका दिलकश अंदाज भी है, जो फोटो और वीडियो के जरिए अक्सर सामने आता है।

loksabha election banner

सारा अपने लेटेस्ट वीडियो में रॉयल ब्लू साड़ी पहने हुए अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अतरंगी रे एक्ट्रेस नवरात्र के त्योहार के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। बता दें, बुधवार को नवरात्र का तीसरा दिन रॉयल ब्लू रंग को ही समर्पित है। सारा वीडियो में साड़ी के पल्लू को लहराती दिख रही हैं।

चकाचक स्टेप करती नजर आयीं सारा

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

हवा में उड़ते बाल उनके मिजाज को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। इसी वीडियो में सारा का दूसरा अंदाज भी नजर आता है, जिसें वो टॉप और पैंट पहनकर वेस्टर्न स्टाइल फ्लॉन्ट करती हैं।

सारा की ये अदाएं उनके फॉलोअर्स और चाहने वालों को भी पसंद आ रही हैं। कई फैंस ने कमेंट कर उनके साड़ी लुक की तारीफ की है। सारा वीडियो में अपनी फिल्म अतरंगी रे के गाने चकाचक वाले एक्शन भी करते दिख रही हैं। आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा ने धनुष के साथ लीड रोल निभाया था, जबकि अक्षय कुमार फिल्म में एक खास रोल में नजर आये थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

विक्की कौशल के साथ फिल्म

सारा के करियर की बात करें तो लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें विक्की कौशल भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। वहीं, विक्रांस मैसी के साथ गैसलाइट नाम से भी एक फिल्म में सारा काम कर रही हैं। सिनेमाघरों में सारा की आखिरी रिलीज फिल्म लव आज कल है, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। इसके बाद कुली नम्बर वन और अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई हैं।

सारा ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद रोहित शेट्टी की सिम्बा में सारा ने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। सारा फोर्ब्स इंडिया की सेलेब्रिटी 100 लिस्ट में भी जगह पा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha से पहले इन साउथ फिल्मों का बॉलीवुड ने बनाया रीमेक, कुछ ने की छप्पर फाड़ कमाई तो कई गिरी औंधे मुंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.