Move to Jagran APP

Sapna Chaudhry के Beta Ye Tumse Na Ho Payega वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें वीडियो

Sapna Chaudhry New Song Beta Ye Tumse Na Ho Payega सपना चौधरी का ये नाया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सपना इसमें काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 12:08 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 01:08 PM (IST)
Sapna Chaudhry के Beta Ye Tumse Na Ho Payega वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोगों के बीच इतनी फेमस हैं कि शायद ही ऐसा कोई दिन जाता होगा जब उनका कोई वोडियो या फोटो वायरल ना होता हो। सपना सोशिल मीडिया पर इनती एक्टिव रहती हैं कि उनके फोटोज और वीडियो रोज वायरल होते रहते हैं। लेकिन, अब सपना के जिस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है वो एक एलबम का गाना है जो 12 अप्रैल को ही रिलीज हुआ है।

loksabha election banner

रिलीज हुए इस गाने का टाइटल है ‘बेटा तुमसे ना हो पाएगा’। इस गाने में आपको सपना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो आपने आज तक नहीं देखा होगा। अपने अलग डांस मूव्ज के साथ-साथ सपना ने इस गाने में ग्लैमरस का तड़का भी लगाया है। इतना ही नहीं सपना के एक्सप्रेशन और लुक भी काफी कूल लग रहा है। वीडियो की शुरुआत सपना चौधरी से ही होती है जो कॉलेज गर्ल बनी हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के सपना को इम्प्रैस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन सपना किसी भी लड़के को भाव नहीं देती हैं और कहती हैं ''बेटा तुमसे ना हो पाएगा।'' सपना चौधरी के इस गाने को राजू पंजाबी और मोनिका ने गाया है और लिरिक्स ए आई जॉन ने दिए हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी डांसर के रूप में की थी। सपना पहले से ही काफी फेमस थीं लेकिन ‘बिग बॉस सीजन 11’ में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी हो गई। अब आलम ये ही कि सपना किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में तो खबर ये तक आई थी की सपना ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। लेकिन बाद में उन्होंने इन सारी खबरों को झूठा बताते हुए ये साफ कर दिया कि उन्होंने ना तो कोई पार्टी ज्वाइन की है और ना ही वह किसी पार्टी का प्रचार करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.