Move to Jagran APP

स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं Sapna Choudhary, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना अगर....

Sapna Choudhary Emotional Video Viral सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 04:41 PM (IST)
स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं Sapna Choudhary, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना अगर....
स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं Sapna Choudhary, बोलीं- छोड़ दूंगी नाचना अगर....

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर और ‘बिग बॉस सीजन 11’ (Bigg Boss Season 11) की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग जितना सपना के डांस को पसंद करते हैं उतना ही उनके बेबाक अंदाज को पसंद किया जाता है। सपना जब भी डांस करती हैं वो इतना मस्त होकर डांस करती हैं कि सैकड़ों की भीड़ भी झूम जाती है। यही वजह है कि सपना के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उनका एक यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन, इस वायरल वीडियो में सपना डांस करती हुई नहीं बल्कि जनता के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं। जो सपना अपने एक ठुमके से सबको दीवाना बना देती है वो सपना इस वीडियो में फूट-फूटकर रो रही हैं और लोगों से माफी मांग रही हैं। यूट्यूब पर मौजूद इस वीडियो में सपना, स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं, गुस्सा कर रही हैं और सभी से माफी मांग रही हैं।

सपना गुस्से में रोते हुए लोगों से कहती हुई नजर आ रही हैं कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं। आप ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है। इसके बाद सपना कहती हैं, अकेली सपना ही डांस करती है क्या हरियाणा में, और कोई नहीं डांस करता क्या हरियाणा में। यहां मैं सूट में डांस कर रही हूं तो मैं ही संस्कार देखूं आज.... मैं नाच गाना सब छोड़ दूंगी, अगर एक आदमी ये बोल दे की मेरे घर में वो अपनी कमाई देकर चला जाएगा। 2 मिनट सात सेकेंड के इस वीडियो में सपना लोगों पर जमकर बरसी हैं। इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.