Move to Jagran APP

Sapna Chaudhry Dance VIDEO : लाखों की भीड़ को सपना ने ऐसे बनाया अपना दीवाना

Sapna Chaudhary Dance Video सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने ठुमकों से लाखों की भीड़ को दीवाना बना रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:18 PM (IST)
Sapna Chaudhry Dance VIDEO : लाखों की भीड़ को सपना ने ऐसे बनाया अपना दीवाना

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर और ‘बिग बॉस सीजन 11’ (Bigg Boss Season 11) की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhry) अपने डांस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके डांसिंग वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सपना अपने डांस को लेकर पहले से ही फेमस थीं लेकिन ‘बिग बॉस’ में आने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग दुगनी हो गई। इंस्टाग्राम पर भी सपना के फैंस ने उनके नाम से कई पेज बना रखे हैं जिन पर वो उनके डांसिंग वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

अब सपना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक साल पुराना है जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को officialsapna_hr नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में सपना अपनी अदाओं के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी हुई है। वो हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

Daud ki Chhori #sapnachoudhary #sapnachoudharyvideosong

A post shared by Sapna Choudhary (@officialsapna_hr) on

 हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सपना का कोई वीडियो वायरल हो रहा हो। सपना को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी है कि उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कभी भी वायरल हो जाता है। इससे पहले भी सपना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो स्टेज पर फूट-फूटकर रो रही थीं। यूट्यूब पर मौजूद इस वीडियो में सपना, स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही थीं, गुस्सा कर रही हैं और सभी से माफी मांग रही थीं। इतना ही नहीं वो धमकी दे रही थीं वो डांस करना छोड़ देंगी। देखें वीडियो 

वैसे डांस के से हटकर अगर सपना के बारे में बात करें तो वो आजकल राजनीति के गलियों में भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चर्चा है कि सपना जल्द ही कोई पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं। बीच में तो ये खबर भी आई थी उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है लेकिन, फिर सपना ने खुद सामने आकर इस बात के इनकार कर दिया था। उन्होंने साफ कहा था कि वो किसी भी पार्टी का प्रचार नहीं करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.