Move to Jagran APP

सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों को छूटा पसीना

हरियाणवी कलाकार मासूम शर्मा के घर पर हुए कार्यक्रम में सपना चौधरी सहित कई हरियाणवी कलाकार पहुंचे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 07:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 09:11 PM (IST)
सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों को छूटा पसीना
सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों को छूटा पसीना

जेएनएन, जुलाना (जींद)। ब्राह्मणवास गांव निवासी हरियाणवी कलाकार मासूम शर्मा के घर पर हुए कार्यक्रम में सपना चौधरी सहित कई हरियाणवी कलाकार पहुंचे। इस दौरान सपना ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया तो साउंड सिस्टम में गड़बड़ी हो गई। इस पर सपना चौधरी ने कहा कि वे खुद आफत हैं। सपना ने कहा कि वे जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची हैं। वे एक-दूसरे की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को वे अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं।

loksabha election banner

हरियाणवी कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई। भीड़ को काबू करने के लिए जुलाना थाना प्रभारी ने ब्राह्मणवास गांव में 50 महिला और 100 पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए थे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिसकर्मियों को अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

देवकुमार देवा और केडी के बीच हुई कहासुनी

जब मंच पर केडी 'थोड़े दिन तो गुजारो हरियाणा में...' गा रहे थे, तब देव कुमार देवा ने माइक से अनाउंस कर दिया कि सपना चौधरी आ गई हैं। केडी ने कहा कि लोग उन्हें भी पसंद करते हैं। मेरे मौसम को खराब मत करो। इसके बाद केडी मंच से चले गए। दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी। हूटिंग को देखकर देवकुमार देवा ने कहा कि केडी उनके भाई की तरह हैं। काफी कहने के बाद केडी मंच पर आए तो दोनों के बीच फिर से नोक-झोंक शुरू हो गई। बीचबचाव करने के लिए डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को आना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.