अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. साल 2018 में गूगल सर्च में तीसरे नंबर पर आई हरियाणा की छोरी सपना चौधरी सही मायनों में किसी से कम नहीं है. दुनिया भर में धूम मचा रहे उनके गाने को लेकर हाल ये है कि अब अमेरिका में भी सपना के अंखियों के काजल को लेकर लोग वीडियो बना रहे हैं, जिसमें से एक वायरल हो गया है.

बिग बॉस 11 की चर्चित प्रतिभागी सपना चौधरी के हरियाणवी सॉंग 'तेरी आंख्या का यो काजल' की धूम तो काफ़ी समय से दुनिया भर एम हैं. लेकिन अब खास बात यह है कि इस गाने ने जहां सब जगह पहचान बनायीं और लगभग हर पार्टी फंक्शन में यह गाना दर्शकों के ज़हन में छाया ही रहता है. अब अमेरिका में भी इसका खुमार चढ़ गया है. जी हां, अमेरिका में रहने वाली दीप बरार नाम की लड़की इन दिनों इसी गाने के कारण इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं.

चूंकि उन्होंने इस गाने पर जमकर परफॉर्म किया है. वह पेशे से अमेरिका में कोरियोग्राफर ही हैं और वह बॉलीवुड डांसिंग के लिए काफी लोकप्रिय मानी जा रही हैं. वह बॉलीवुड के लगभग सभी गानों पर अपने अंदाज़ में डांसिंग स्टेप्स बनाती हैं और फिर उनके वीडियो जैसे ही दर्शकों के सामने आते हैं दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. जहां सपना चौधरी के इस गाने के डांस पर सलमान से लेकर अक्षय भी थिरके हैं, दीप के भी डांसिंग स्टेप्स पर सभी फ़िदा हैं. दीप ने सपना के स्टेप्स की नकल करने की बजाय सारे स्टेप्स खुद ही बनाये हैं और यही वजह है कि दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आया है.

बता दें कि इस वीडियो को अबतक 372, 251 व्यूज मिल चुके हैं और 1168 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं. इसे लाइक करने वालों की संख्या 7.5 हजार से ऊपर है. बता दें कि सपना चौधरी ने बिग बॉस के जाने के बाद और भी अधिक लोकप्रियता हासिल की है और अब उन्हें बड़े परदे पर भी देखा जा सकता है . साल 2016 में आये सपना चौधरी के हरयाणवी सॉंग ‘इंग्लिश मीडियम’ को 132 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं .

यह भी पढ़ें: 2018 में इंटरनेट पर सबसे अधिक हुई इनकी सर्च, सनी लियोनी का पत्ता साफ़

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस