Move to Jagran APP

Sana Khan: मां बनने वाली हैं सना खान, इस तरह फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

सना खान ने 2021 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। जिसके बाद वो इस्लामिक स्कॉलर अनस सईद के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अब वो मां बनने जा रही हैं। सना और अनीस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 18 Mar 2023 03:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 03:58 PM (IST)
Sana Khan: मां बनने वाली हैं सना खान, इस तरह फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज
Sana Khan is going to be a mother, this is how she expressed her happiness with the fans, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sana Khan: जय हो’, ‘वजह तुम हो’, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’, ‘सिलंबटटम’ और ‘मिस्टर नूक्क्या’ जैसी हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर अपने एक्टिंग करियर बनाने वाली सना खान ने 2021 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन मुफ्ती सईद से शादी कर ली। अब सना और उनके पति मुफ्ती अनस सईद ने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

loksabha election banner

'शुरुआती दिन कठिन थे'- सना खान

ई-टाइम्स की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में सना ने कहा- "शुरुआती दिन कठिन थे। तेज बुखार और उल्टी के कारण मैं बिस्तर से उठ नहीं पाती थी। कई बार ऐसा होता था, जब मैं हार्मोनल बदलावों के कारण बैठ कर रोती थी। मुझे अब भी कई बार मिचली आती है। अब मां के लिए मेरे मन में एक नया सम्मान है। जब शरीर में परिवर्तन हो रहा होता है तो वजन सबसे पहले आपके दिमाग में आता है, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है, क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कि बच्चे को महत्वपूर्ण पोषक तत्व मिले और वो स्वस्थ रहे। मैं अपने बच्चे को रात भर अपने अंदर पूरी गति से खेलते और हिलते हुए महसूस कर सकती हूं। मेरा बच्चा निश्चित रूप से मेरी रातों की नींद खराब कर रहा है (हंसते हुए!) मैं बच्चों के कपड़ों की खरीदारी को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।"

'मुझे देर से शादी करने का पछतावा है'- सना खान

सना खान ने आगे कहा, "मुझे देर से शादी करने का पछतावा है, क्योंकि इससे सब कुछ देरी से हुआ। हालांकि, मेरे सोलमेट को ढूंढना सबसे महत्वपूर्ण था। अगर मेरे पास कोई विकल्प होता तो मैं बच्चों से भरी नर्सरी रखना पसंद करती! अभी के लिए, अनस और मैं इन खुशियों को अपनी बाहों में थामने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

यह भी पढ़ें: MC Stan: इंदौर में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल, बिग बॉस विनर को मिली मारने की धमकी? जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें: Miss Universe सुष्मिता-ऐश को टक्कर देती थी ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार के साथ किया रोमांस, अब बन गई बौद्ध भिक्षु


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.