Move to Jagran APP

Samantha Ruth Prabhu: बाली में ऐसी जिंदगी जी रहीं सामंथा, वेकेशन की झलकियां शेयर कर बोलीं- 'थोड़ा जियो'

Samantha Ruth Prabhu Photos साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने भले ही सिनेमा से ब्रेक लिया है लेकिन वह सोशलम मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों बाली में वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रिप की झलकियां शेयर करते हुए दिखाया है कि वह गर्ल्स ट्रिप कैसे एन्जॉय कर रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 31 Jul 2023 01:31 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2023 01:31 PM (IST)
Samantha Ruth Prabhu shares her vacation glimpse from Bali

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu Latest Photos: 'फैमिली मैन 2' की राजी यानी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस वक्त मी-टाइम स्पेंड करने में बिजी हैं। इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर काम की टेंशन छोड़ सामंथा इन दिनों वेकेशन का लुत्फ उठा रही हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत ट्रिप की झलक भी दिखा रही हैं।

बाली में सामंथा एन्जॉय कर रहीं वेकेशन

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सामंथा रुथ प्रभु ने इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। वह इस वक्त बाली में अपनी फ्रेंड्स के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की झलक दिखाई है।

Samantha Ruth Prabhu Photo- Instagram

एक तस्वीर में सामंथा रुथ प्रभु दिल खोलकर हंसती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी पिक्चर में उन्हें ग्रीन को-ऑर्ड सेट में समंदर की लहरों से खेलते हुए देखा जा सकता है।

Samantha Ruth Prabhu Photo- Instagram

जिंदगी का लुत्फ उठा रहीं सामंथा

सामंथा ने अपनी गॉर्जियस फोटोज के साथ फैंस को दिखाया है कि वह कैसे अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें लाइव म्यूजिक सुनने से लेकर टेस्टी फूड, बाली के खूबसूरत आर्टपीस से आईस्क्रीम तक का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा-

"कहते हैं थोड़ा जियो।"

क्यों सामंथा ने लिया इंडस्ट्री से ब्रेक?

सामंथा रुथ प्रभु मायोसाइटिस से पीड़ित हैं। एक्ट्रेस ने अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी करके इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है और अब वह अपनी बीमारी का इलाज करके ही इंडस्ट्री में वापसी करेंगी। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि ब्रेक लेने की वजह से सामंथा को करोड़ों का नुकसान होने वाला है। वह शायद एक साल के लिए सिनेमा से दूर हैं। 

सामंथा रुथ प्रभु के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सामंथा के पास बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ रोमांटिक मूवी 'कुशी' (Kushi) में दिखाई देंगी, जो 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, सामंथा रूसो ब्रदर्स की निर्मित वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' में भी नजर आएंगी, जिसमें वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.