Move to Jagran APP

'सैम बहादुर' की रिलीज के बाद मेघना गुलजार ने लिया ब्रेक, नया प्रोजेक्ट शुरू करने को लेकर कही ये बात

विक्की कौशल की सैम बहादुर बीते साल रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने फील्ड मार्शल सैम बहादुर का किरदार निभाया था। कुछ हफ्तों पहले थिएटर्स के बाद फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम की गई है। सैम बहादुर की डायरेक्टर मेघना गुलजार इन दिनों ब्रेक पर हैं। इस फिल्म पर उन्होंने सात सालों का वक्त दिया था। ऐसे में नए प्रोजेक्ट के लिए एनर्जी रिस्टोर कर रही हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 17 May 2024 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 11:35 AM (IST)
'सैम बहादुर' की रिलीज के बाद मेघना गुलजार ने लिया ब्रेक, (X Image)

दीपेश पांडेय, मुंबई। सफलता के शिखर पर पहुंचने के बाद भी जीवन में कोई न कोई ऐसा होना चाहिए, जो आपको जमीन से जोड़कर रखे। यही वजह है कि तलवार, राजी और सैम बहादुर फिल्मों की निर्देशक मेघना गुलजार एक फिल्म पूरी करने से बाद परिवार के साथ लंबा समय बिताना पसंद करती हैं।

पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म सैम बहादुर के बाद अभी तक उन्होंने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। मेघना कहती हैं, सैम बहादुर पर मैंने सात वर्ष का समय दिया था। मुझे अपने अंदर फिर से ताजगी और ऊर्जा लानी है, उसके बाद ही अगले प्रोजेक्ट की घोषणा होगी।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल ने 'एनिमल' से 'सैम बहादुर' की टक्कर को बताया टेस्ट मैच, कहा- 'हमारी फिल्म मसाला नहीं थी फिर भी...'

मेघना के लिए अर्थिंग है परिवार

अपने भीतर नई ऊर्जा और ताजगी लाने के लिए मेघना क्या करती हैं? इस पर वो कहती हैं, "अपनी गृहस्थी, घर और बच्चों के पास पूरी तरह से लौट जाती हूं। वही मेरा आधार हैं। जैसे इलेक्ट्रिक वायरिंग में एक तार अर्थिंग के लिए होता है, जो अतिरिक्त करंट को जमीन के अंदर लेकर चला जाता है, वैसे ही परिवार मेरी अर्थिंग है। वह मुझे जमीन से जोड़कर रखता है।"

सैम बहादुर वर्सेस एनिमल

मेघना गुलजार की सैम बहादुर बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बिजनेस नहीं कर पाई थी। इसका एक बड़ा कारण रणबीर कपूर की एनिमल भी थी, क्योंकि दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई थी। ऐसे में कमर्शियल कॉन्टेंट होने की वजह से एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर सारा बिजनेस अपने नाम कर लिया था।

यह भी पढ़ें- Animal vs Sam Bahadur: 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' के बीच टक्कर है तगड़ी, जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी?

विक्की कौशल बने सैम बहादुर

सैम बहादुर में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था, ये उनकी दूसरी बायोपिक थी। सैम बहादुर में एक्टर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी दिखाते हुए नजर आए थे। इससे पहले विक्की कौशल ने फिल्म सरदार उधम के लिए वाहवाही लूटी थी। सैम बहादुर में मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू की भूमिका में सान्या मल्होत्रा और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में फातिमा सना शेख नजर आई थीं।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.