Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने 'एनिमल' से 'सैम बहादुर' की टक्कर को बताया टेस्ट मैच, कहा- 'हमारी फिल्म मसाला नहीं थी फिर भी...'

साल 2023 में विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल एक साथ रिलीज हुई थी। कमर्शियल फिल्म एनिमल ने छप्परफाड़ कमाई की और सैम बहादुर के लिए बिजनेस करना मुश्किल कर दिया। वहीं अब महीनों बाद विक्की कौशल ने सैम बहादुर और एनिमल के बॉक्स ऑफिस पर टकराव पर बात की है और इसे टेस्ट मैच बताया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 18 Mar 2024 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 11:56 AM (IST)
विक्की कौशल ने 'एनिमल' से 'सैम बहादुर' की टक्कर को बताया टेस्ट मैच, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में गिने जाते हैं। गिने-चुनी फिल्में करके भी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है। बीते साल विक्की कौशल फिल्म सैम बहादुर में नजर आए थे।

loksabha election banner

हालांकि, एनिमल से मुकाबला होने की वजह से बिजनेस को थोड़ा झटका खाना पड़ा था। फिर भी विक्की कौशल दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे थे।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: मुनव्वर फारुकी ने एल्विश यादव के जेल जाने पर किया रिएक्ट, जानें- क्या बोले 'बिग बॉस 17' विनर ?

सैम बहादुर से एनिमल की टक्कर

विक्की कौशल ने अब महीनों बाद एनिमल के साथ सैम बहादुर को रिलीज करने पर बात की है। बॉलीवुड में जब कोई बड़ी फिल्म रिलीज हो रही होती है, तो छोटी फिल्मों के मेकर्स रिलीज को आगे बढ़ा देते हैं, लेकिन सैम बहादुर के मामले में ऐसा नहीं किया गया। इस पर वीक मैगजीन से बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा कि ये टेस्ट मैच था।

हमारी फिल्म चौंकाने वाली थी

विक्की कौशल ने कहा, "सैम बहादुर के साथ हमें हमेशा से पता था कि ये टेस्ट मैच है। हमे पता था कि ये कोई मसाला फिल्म नहीं है, जैसी एनिमल थी। सैम बहादुर में चौंकाने वाली बात था और पता था कि ये बॉक्स ऑफिस पर क्या करेगी।"

रिलीज से नहीं पड़ता फर्क

विक्की कौशल ने आगे सैम बहादुर की डायरेक्टर मेघना गुलजार का जिक्र भी किया। एक्टर ने कहा कि मेघना गुलजार ने खुद कहा कि अगर लोगों के फिल्म पसंद आती है, तो इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये कब रिलीज हुई है। मायने ये रखता है कि लोग फिल्म से जुड़ पाए। अगर दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आती, तो इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा कि इसकी रिलीज डेट क्या है। लोग इसके बारे और ज्यादा बात करने लगेंगे, जैसे- जैसे हप्ता गुजरेगा।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 10: 'शैतान' के खौफ से थरथराया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर 100 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

रणबीर कपूर संग करेंगे काम

एनिमल के साथ सैम बहादुर की टक्कर के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि ये एक मुश्किल टेस्ट मैच था और इस बात की खुशी है कि ऐसी रिलीज के बावजूद ये लोगों को पसंद आई। विक्की कौशल अब अगली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म लव एंड वॉर में नजर आएंगे, जिसका डायरेक्शन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.