Move to Jagran APP

Vicky Kaushal देंगे अपने हर फैन को सोशल मीडिया पर फॉलोबैक! 'सैम बहादुर' एक्टर के लिए बस आपको करना होगा ये काम

सैम बहादुर फिल्म बस कुछ ही दिनों में थिएटर में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में खासा उत्साह है। विक्की कौशल ने शहर-शहर जाकर फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्टर सैम बहादुर के प्रमोशन के लिए दिल्ली में थे। फिल्म प्रमोशन के बीच विक्की ने फैंस को फॉलो करने का एलान किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniMon, 27 Nov 2023 06:24 PM (IST)
Vicky Kaushal देंगे अपने हर फैन को सोशल मीडिया पर फॉलोबैक! 'सैम बहादुर' एक्टर के लिए बस आपको करना होगा ये काम
File Photo of Vicky Kaushal. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सैम बहादुर' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फैंस उन्हें एक बार फिर आर्मी ऑफिसर के रोल में देखने के लिए बेताब हैं। भारत के पहले फील्ड मार्शल के रूप में विक्की कौशल फैंस को कितना एंटरटेन कर पाएंगे, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में होगा। बहरहाल, फिल्म प्रमोशन के बीच एक्टर ने एक ऐसी बात कही है, जिसे सुन उनके फैंस की खुशी दोगुनी हो सकती है।

'सैम बहादुर' के प्रमोशन में जुटे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने हाल ही में दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन किया, जहां जनता का प्यार उनके सिर चढ़कर बोल रहा था। विक्की न सिर्फ 'सैम बहादुर' का प्रमोशन जगह-जगह जा कर रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिय पर भी तगड़ी तरह से लगे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में चिटचैट सेशन का आयोजन किया, जहां उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। 

फैंस को फॉलोबैक करेंगे विक्की कौशल?

चिटचैट सेशन में एक फैन ने विक्की से पूछा कि क्या वह उन्हें फॉलो कर सकते हैं? इस पर एक्टर ने हां कहा। उन्होंने कहा कि वह उन्हें जरूर फॉलो करेंगे, लेकिन उनकी एक शर्त है। विक्की ने कहा, ''सैम बहादुर की टिकट बुक करो, स्क्रीनशॉट भेजो फिर करता हूं।''

एक फैन ने उनसे ऊटी में शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे में पूछा। विक्की ने बताया कि यही वह जगह है, जहां कटरीना और उन्होंने अपनी पहली एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की थी। यहां के टी गार्डन और रोडसाइड मैगी उन्हें बहुत पसंद आई।

एडवांस बुकिंग में कर ली इतनी कमाई

'सैम बहादुर' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। दो दिनों में फिल्म के 20 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। मंगलवार शाम तक के आंकड़ों में एडवांस बुकिंग में फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 68.79 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Promotion: दिल्ली में 'सैम बहादुर' का जबरदस्त प्रमोशन, Vicky Kaushal को देख बेकाबू हुए फैंस