अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान अभी रेस 3 में व्यस्त हैं। वह इस फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग फिल्म के बारे में भी बातचीत की है। आपको हमने कुछ दिन पहले ही बताया था कि सलमान के फैन्स के लिए अच्च्छी खबर है कि सलमान की फिल्में लगातार ईद में रिलीज़ होगी। अब लिस्ट भी आ गई है।

खुद सलमान खान ने केेन्द्र कनफर्म कर दिया है। पिछले लंबे समय से चर्चाएं हो रही थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म्स में उनकी कई फिल्मों का सीक्वेल होगा। ऐसे में सलमान ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में बिल्कुल स्पष्ट कहा है नो एंट्री का सीक्वेल बिल्कुल नहीं बनने जा रहा है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि वांटेड का भी फिलहाल कोई सीक्वेल नहीं होगा। सलमान ने अपनी आने वाली फिल्मों की लिस्ट जारी करते हुए कहा है कि वह रेमो डिसूजा के साथ एक और फिल्म करने जा रहे हैं। साथ ही संजय लीला भंसाली की फिल्म करने जा रहे हैं। हालांकि वह फिल्म कौन सी होगी अभी इसकी जानकारी नहीं दी है। भंसाली ने अभी फिल्म का नरेशन भी नहीं दिया है। इसके अलावा वह किक 2, शेर खान, दबंग 3 और भारत कर रहे हैं। सलमान ने अपनी बातचीत में यह भी कहा है कि अगर रेस 3 कामयाब हो जाती है तो उनकी चाहत है कि वह इस फ्रेंचाइज को आगे बढ़ाएंगे और साथ ही वह और भी फिल्में करेंगे। वह रेस 4 लेकर भी आएंगे। बता दें कि सलमान की रेस 3 थ्री डी में रिलीज़ हो रही है और वह इस बात से खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है हो रहा है जब कोई फिल्म थ्री डी में आ रही है। सलमान का कहना है कि फिल्म में काफी एक्शन और म्यूजिक है। दर्शक इसे पसंद करेंगे।  

यह भी पढ़ें: सारा, रणवीर और करण संग रोहित का 'गोलमाल', देखिए सिंबा का यह Video

आपको बता दें कि, सलमान खान ने अब रेस 3 के साथ वितरण की भी कमान संभाल ली है। वो इस फिल्म के सोलो डिस्ट्रीब्यूटर होंगे। ख़बर है कि रेस 3 के डिस्ट्रीब्यूशन के लिए इंडस्ट्री के दो बड़े खिलाड़ी मैदान में थे लेकिन सलमान खान ने इस बार इस खेल में भी कूदने का फैसला किया और अकेले बाज़ी मार ली। बताते हैं कि फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए दबंग खान को ये दांव खेलने का हौसला मिला। ये तो आपको पता ही होगा कि रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी के साथ सलमान खान फिल्मस भी प्रोड्यूस कर रही है। इस कंपनी की प्रमुख सलमान खान की सलमा खान हैं। सलमान ने बजरंगी भाईजान के साथ इस कंपनी का निर्माण किया था।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने टाला सलमान खान और रणबीर कपूर का टकराव

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस