Move to Jagran APP

'सुल्‍तान' के लिए सलमान को चाहिए इस एक्‍स-गर्लफ्रेंड जैसी हीरोइन

इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी। ऐसे में अब अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्‍म 'सुल्‍तान' को लेकर अभी से सुगबुगाहट है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 10 Sep 2015 12:22 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2015 01:25 PM (IST)
'सुल्‍तान' के लिए सलमान को चाहिए इस एक्‍स-गर्लफ्रेंड जैसी हीरोइन

नई दिल्ली। इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ऐसे में अब अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'सुल्तान' को लेकर अभी से सुगबुगाहट है। यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म को लेकर अब तक कई दिलचस्प बातों का खुलासा हो चुका है, मगर अभी भी इसकी हीरोइन को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है।

loksabha election banner

राहत फतेह की आवाज में 'मेरठिया गैंगस्टर्स' का ये खूबसूरत गाना रिलीज

अब चर्चा है कि इस फैसले में सलमान की ही सुनी जाएगी। कुछ समय पहले तक हीरोइन के लिए दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के नाम की चर्चा थी, मगर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ। यह भी चर्चा थी कि सलमान ने कृति सेनन को पसंद कर लिया है। खैर, कहा तो यह भी जा रहा है कि यश राज बैनर अभी भी परिणीति चोपड़ा को लेना चाहता है।

एक सूत्र ने बताया कि वो इसी फिल्म के लिए दुबली हुई हैं। वैसे सलमान के करीबी सूत्र ये भी बता रहे हैं कि वो इस फिल्म में नया चेहरा चाहते हैं। अटकलें हैं कि कट्रीना कैफ के बाद सलमान द्वारा बॉलीवुड में लॉन्च की गईं जरीन खान, डेजी शाह जैसी हीरोइनें फ्लॉप साबित हुई हैं, इसलिए वो नया चेहरा लाना चाहते हैं। सलमान जानते हैं कि यह बैनर उस चेहरे को बेहतर तरीके से लॉन्च कर सकता है।

'गुलाबो' के लिए शाहिद-आलिया पहली बार साथ में देंगे लाइव परफॉर्मेंस

एक अन्य सूत्र का कहना है कि यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा ये फिल्म सिर्फ सलमान के साथ बनाना चाहते हैं, इसलिए उनकी बात मान लेंगे। एक-दो दिन पहले ही खबर आई थी कि सलमान ने फिल्म 'सुल्तान' की शूट लोकेशन बदलवा दी है। इसे अब मुंबई के पास करजत शिफ्ट कर दिया गया है, जहां सलमान ने अपनी अगली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो’ को शूट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.