Move to Jagran APP

Salman Khan: 'टाइगर 3' और 'प्रेम की शादी', यह फिल्में दिला पाएंगी सलमान खान को उनका खोया हुई स्टारडम वापस?

Salman Khan सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। अब उनकी सारी उम्मीदें आने वाली टाइगर 3 और प्रेम की शादी जैसी फिल्मों पर टिकी हुई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 04 Jun 2023 07:06 PM (IST)Updated: Sun, 04 Jun 2023 07:06 PM (IST)
Salman Khan: 'टाइगर 3' और 'प्रेम की शादी', यह फिल्में दिला पाएंगी सलमान खान को उनका खोया हुई स्टारडम वापस?
Salman Khan Upcoming films, Tiger 3 and Prem Ki Shaadi

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान इस साल अपनी ईद रिलीज 'किसी की भाई किसी की जान' से वो कमाल नहीं दिखा पाए जिसके लिए वो जाने जाते हैं। एक दौर था जब उनका फिल्म में होना ही उसके ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी मानी जाती थी। पर भाईजान का वो जलवा अब कहीं खो चुका है। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी मुश्किल से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पा रही हैं।

loksabha election banner

हालांकि किसी का भाई किसी की जान से पहले सलमान खान,  शाह रुख खान की फिल्म पठान में नजर आ चुके हैं, लेकिन छोटे से रोल में। इसके साथ ही वो  रितेश देशमुख की मराठी फिल्म वेड में भी दिखाई दिए। इस बीच, उन्होंने तेलुगु फिल्म गॉडफादर में चिरंजीवी और नयनतारा के साथ भी स्क्रीन शेयर किया। तो अब सारी उम्मी उनकी आने वाली फिल्मों पर टिकी है, जो सलमान खान को उनका खोया हुआ स्टारडम दिलाने में मदद कर सकती हैं।

टाइगर 3

सलमान खान ने कुछ दिनों पहले अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। लोगों को एक्शन फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री पसंद आती है, तो उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अच्छी कमाई करेगी। अगर सब कुछ अच्छा रहा तो टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला देगी। ‘टाइगर 3’ यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। इसकी पिछली फिल्म पठान ने दुनियाभर में 1050 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया था।

टाइगर Vs पठान

पठान में सलमान खान और शाह रुख खान के फाइट सीन को काफी प्यार मिला था। इसे देखते हुए निर्माताओं ने वाईआरएफ इन दोनों को कास्ट करते हुए स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म बनाने का फैसला किया है। खबर है कि इसे पर सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में सलमान खान टाइगर के रूप में और शाह रुख खान के साथ पठान के रोल में नजर आएंगे।

प्रेम की शादी

सलमान खान, सूरज बड़जात्या और राजश्री फिल्म्स के साथ अपनी कनेक्शन फिर से दिखाएंगे। प्रेम रतन धन पायो के बाद, सलमान खान एक बार फिर प्रेम के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन भी सूरज बड़जात्या ही करेंगे।

बजरंगी भाईजान 2

बजरंगी भाईजान ब्लॉकबस्टर साबित हुई और अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। सलमान जल्द ही बजरंगी भाईजान 2 लेकर आएंगे, फिलहाल इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.