Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: 'टीना दत्ता से ज्यादा जरूरी है चिकन' सिमी ग्रेवाल के सामने शालीन ने मारी पलटी, शॉक्ड हुए घरवाले

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में जल्द ही घरवाले सिमी ग्रेवाल के सवालों के जवाब देते नजर आने वाले हैं। इस बीच सब शालीन से पूछा जाएगा कि तुम्हारे लिए जरूरी क्या है टीना या चिकन तो उनका जवाब सबको हैरान कर देगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 12 Jan 2023 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 12:01 PM (IST)
Bigg Boss 16: 'टीना दत्ता से ज्यादा जरूरी है चिकन' सिमी ग्रेवाल के सामने शालीन ने मारी पलटी, शॉक्ड हुए घरवाले
Bigg Boss 16 Chicken is more important than Tina Dutta Shalin Bhanot replies

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में जल्दी ही सिमी ग्रेवाल नजर आने वाली हैं। अपने रियलिटी टॉक शो - रेंडीजवस विद सिमी ग्रेवाल के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस अपने चटपटे सवालों से कंटेस्टेंट के जीवन में स्पाइस ऐड करती नजर आएंगी। सिमी ग्रेवाल ने हाल में शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान सिमी को अपना सिग्नेचर ऑल-व्हाइट लुक पहने देखा गया।

loksabha election banner

सिमी गरेवाल ने पूछा प्रियंका से प्यार को लेकर सवाल

पूरी तरह से व्हाइट कलर में सजे सेट पर सिमी ग्रेवाल के सवालों के जवाब देते हुए लोगों ने शालीन और प्रियंका का स्पॉट किया। कंटेस्टेंट जैसे ही एंटर करते है हिंदी में एक वॉयस ओवर बजाया गया, '16 साल में पहली बार, सिमी गरेवाल के साथ मुलाकात होगी...'। सबसे पहले सिमी ने शालीन के साथ बातचीत की। उन्होंने प्रियंका से पूछा कि से दो विकल्पों में से चुनने के लिए कहा, 'आपके सामने दो प्लेट है, एक में है स्टारडम, दूसरी प्लेट में है अनकंडीशनल लव"।

शालीन भनोट के जवाब ने किया हैरान 

जवाब में प्रियंका ने प्यार को चुना। उन्होंने कहा कि वो प्यार को ज्यादा तरजीह देतीं हैं किसी भी चीज के ऊपर। फिर बारी आई शालीन भनोट की। इसके बाद सिमी, शालिन से पूछती हैं और उन्हें दो विकल्पों में से एक को चुनने के लिए कहा। जबकि उनका पूरा सवाल क्लिप में साझा नहीं किया गया था, सिमी ने कहा था, 'एक प्लेट में टीना है ..." जिस पर शालीन ने जवाब दिया था, "दूसरी प्लेट में कुछ भी और होगा, मैं वो दूसरी प्लेट चुनूंगा'।

View this post on Instagram

A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

टीना हुईं शॉक्ड

शालीन का जवाब सुनते ही टीना और बाकी लोग उन्हें हैरानी से देखने लगे। तब सिमी को शालीन का बचाव करते हुए सुना गया, और उसने मजाक में कहा, 'प्लीज डोंट हार्ड ऑन हर।' सिमी के इस कमेंट पर टीना हंसती नजर आईं। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते जब सलमान खान टीना की क्लास लगा रहे थे तो शालीन ने उनसे कहा था- प्लीज उसे कुछ मत कहो।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: MC स्टैन की मां ने अर्चना की फैमिली पर किया ऐसा कमेंट की भड़क गए लोग, पूछा- आते ही चुगली शुरू...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' दिशा वकानी का हाल देख कांप जाएगी रूह, रोते हुए सुनाई अपनी आपबीती! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.