अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान ने भले ही अबतक शादी नहीं की हो, मगर जब भी उनसे उनके अफेयर या प्यार से जुड़े किसी सवाल के बारे में पूछा जाता है, वह बड़े ही मजेदार अंदाज़ में सवाल का जवाब दे देते हैं।

पिछले दिनों जब अपने घर गैलक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान मीडिया से फिल्म लवयात्री को लेकर बातचीत कर रहे थे और उनसे उनके पहली नजर के प्यार के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसका जवाब दिलचस्प अंदाज़ में दिया था। चूंकि लवयात्री पहली नजर में होने वाले प्यार पर आधारित थी तो मीडिया ने सलमान से जानना चाहा कि पहली नजर के प्यार को लेकर उनकी क्या सोच है। इस सवाल के जवाब में सलमान ने मजाकिया अंदाज़ में खुद अपनी ही चुटकी लेते हुए कहा था कि मुझे तो हर बार और बार-बार हो जाता है। 

बता दें कि इससे पहले भी सलमान ने दस का दम के सेट पर यह बातें बताई हैं कि किस तरह उन्हें एक स्कूल टीचर से भी प्यार हो गया था और सायकिल से वह उनके घर तक चले जाते थे। फिर किसी लड़की के लिए उन्होंने प्रेम पत्र भी लिखा था। 

सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान खान के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इससे पहले सलमान खान ने क्रिसमस पार्टी में बहनोई आयुष शर्मा और भाईयों अरबाज और सोहेल के साथ डांस किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें: पार्टी एक सितारे अनेक, बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर, शाहरुख़ आमिर को साथ लेकर आए करण

यह भी पढ़ें: कॉफी विद करण से पहले सुपरस्टार्स डेट, आमिर ने बदला लुक, रणबीर रणवीर साथ-साथ

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस