Move to Jagran APP

Salman khan Birthday: पहली नजर में कब हुआ था सलमान को प्यार, खुद सलमान से सुनिए

फिल्म लवयात्री सलमान के बहनोई आयुष शर्मा स्टारर फिल्म है जो इस साल रिलीज हुई। इसे सलमान खान प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 11:29 AM (IST)
Salman khan Birthday: पहली नजर में कब हुआ था सलमान को प्यार, खुद सलमान से सुनिए
Salman khan Birthday: पहली नजर में कब हुआ था सलमान को प्यार, खुद सलमान से सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान ने भले ही अबतक शादी नहीं की हो, मगर जब भी उनसे उनके अफेयर या प्यार से जुड़े किसी सवाल के बारे में पूछा जाता है, वह बड़े ही मजेदार अंदाज़ में सवाल का जवाब दे देते हैं।

loksabha election banner

पिछले दिनों जब अपने घर गैलक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान मीडिया से फिल्म लवयात्री को लेकर बातचीत कर रहे थे और उनसे उनके पहली नजर के प्यार के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इसका जवाब दिलचस्प अंदाज़ में दिया था। चूंकि लवयात्री पहली नजर में होने वाले प्यार पर आधारित थी तो मीडिया ने सलमान से जानना चाहा कि पहली नजर के प्यार को लेकर उनकी क्या सोच है। इस सवाल के जवाब में सलमान ने मजाकिया अंदाज़ में खुद अपनी ही चुटकी लेते हुए कहा था कि मुझे तो हर बार और बार-बार हो जाता है। 

बता दें कि इससे पहले भी सलमान ने दस का दम के सेट पर यह बातें बताई हैं कि किस तरह उन्हें एक स्कूल टीचर से भी प्यार हो गया था और सायकिल से वह उनके घर तक चले जाते थे। फिर किसी लड़की के लिए उन्होंने प्रेम पत्र भी लिखा था। 

सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान खान के फार्म हाउस पर पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इससे पहले सलमान खान ने क्रिसमस पार्टी में बहनोई आयुष शर्मा और भाईयों अरबाज और सोहेल के साथ डांस किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें: पार्टी एक सितारे अनेक, बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर, शाहरुख़ आमिर को साथ लेकर आए करण

यह भी पढ़ें: कॉफी विद करण से पहले सुपरस्टार्स डेट, आमिर ने बदला लुक, रणबीर रणवीर साथ-साथ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.