Move to Jagran APP

कॉफी विद करण से पहले सुपरस्टार्स डेट, आमिर ने बदला लुक, रणबीर रणवीर साथ-साथ

आलिया के साथ रणबीर कपूर की नजदीकियों के खूब चर्चे हैं। ऐसे में दीपिका और आलिया के बीच भी कोई झिझक नजर नहीं आ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Sep 2018 08:40 AM (IST)Updated: Thu, 27 Sep 2018 08:40 AM (IST)
कॉफी विद करण से पहले सुपरस्टार्स डेट, आमिर ने बदला लुक, रणबीर रणवीर साथ-साथ
कॉफी विद करण से पहले सुपरस्टार्स डेट, आमिर ने बदला लुक, रणबीर रणवीर साथ-साथ

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। करण जौहर के कॉफी डेट की शुरुआत में तो अभी वक़्त है। लेकिन करण ने उससे पहले ही अपने सारे फेवरेट स्टार्स के साथ डिनर डेट कर ली है। आलिया भट्ट, आमिर खान, शाहरुख़ खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ उन्होंने जम कर पार्टी की है।

loksabha election banner

खास बात यह है एक तस्वीर जो सामने आई है, जिसमें सभी एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख़ खान ने सभी को बड़े ही प्यार से गले लगाया है। लेकिन तस्वीर पर निगाह जाकर टिकती है, रणवीर सिंह, दीपिका और रणबीर कपूर की तस्वीर पर। इसी तस्वीर में रणबीर ने दीपिका और रणबीर को दोनों को ही अपने दोनों हाथों से पकड़ रखा है। इससे एक बात जाहिर है कि अब रणबीर ने भी दीपिका और रणवीर सिंह के साथ को ग्रीन सिग्नल दे दिया है।

आलिया के साथ रणबीर कपूर की नजदीकियों के खूब चर्चे हैं। ऐसे में दीपिका और आलिया के बीच भी कोई झिझक नजर नहीं आ रही है। आलिया ने करण की तरह ही लाल रंग की टयूनिंग की है। दूसरी बात जो इस तस्वीर में नजर आ रही है कि गुरुवार को जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लॉन्च है और लंबे समय से आमिर उसी लुक में नजर आ रहे थे। अब आमिर ने लुक पूरी तरह से चेंज कर लिया है। इस तस्वीर में उनके लंबे बाल नजर नहीं आ रहे हैं। अब यह कह पाना मुश्किल है कि उनका यह नया लुक किस फिल्म के लिए है।

चर्चाएं हैं की फिल्म ओशो की बायोपिक और गुलशन कुमार बायोपिक का वो हिस्सा बन सकते हैं। बहराहल, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तो वायरल होने वाली है। लंबे समय के बाद सारे सुपरस्टार्स को एक साथ इस तस्वीर में देखना जंच रहा। 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले आमिर और सलमान इन टीवी बहुओं से गए थे हार

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सुबह उठने के तुरंत बाद अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन करती हैं ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.