Move to Jagran APP

एक फूटी-कौड़ी नहीं कमाते थे Aayush Sharma, फिर क्यों Salman Khan ने करवाई बहन की शादी? सालों बाद खुला राज

जाने-माने अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने महज 24 साल की उम्र में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के साथ शादी की थी। आयुष ने बताया कि जब वह पहली बार सलमान से मिले तो उनका क्या रिएक्शन था। यही नहीं सलमान आयुष की एक बात से इतने खुश हुए कि बहन से शादी करा दी थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 13 Apr 2024 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 10:49 AM (IST)
आयुष शर्मा ने सलमान संग पहली मुलाकात की बताई कहानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान से साल 2014 में शादी की थी। आयुष और अर्पिता के दो बच्चे हैं, जिन पर मामू सलमान जान लुटाते हैं। एक हालिया इंटरव्यू में आयुष ने खुलासा किया है कि सलमान ने उनसे कैसे इम्प्रेस होकर अपनी बहन से उनकी शादी करवाई।

loksabha election banner

आयुष शर्मा एक राजीनितक परिवार से आते हैं। उनके पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंत्री और बिजनेसमैन हैं। आयुष मुंबई अभिनेता बनने आए थे और तब उनकी मुलाकात अर्पिता से हुई। अर्पिता संग डेटिंग के कुछ महीने बाद ही आयुष की मुलाकात सलमान खान से हुई और उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई और भाईजान अपनी बहन की शादी के लिए कैसे मानें, इस बारे में रुसलान एक्टर ने खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- आयुष शर्मा की Ruslaan को बनाने में छूटे डायरेक्टर के पसीने, इस एक चीज से दे पाएंगे अजय देवगन को शिकस्त?

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के चैट शो में आयुष शर्मा ने अर्पिता संग डेटिंग के बाद पहली बार सलमान खान से मिलने की कहानी शेयर की है। उन्होंने कहा कि पहले तो वह सल्लू मियां से मिलने में झिझक महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया कि एक बार वह अर्पिता को घर छोड़ने गए तब भाईजान की बहन ने उन्हें घर आने का न्योता दिया।

आयुष को देख चौंक गए थे सलमान खान

जब आयुष शर्मा गैलेक्सी अपार्टमेंट आए, तब रात के 1 बज रहे थे और उनके घर में सब टीवी देख रहे थे और खाना खा रहे थे। सलमान संग पहली मुलाकात को याद करते हुए आयुष ने कहा, "वह घर में आए और मैं उनके पीछे खड़ा था। मैंने सोचा प्यार किया तो डरना क्या। वह मुड़े और मैंने तुरंत अपना इंट्रोडक्शन दिया, 'हाय सर, मैं आयुष शर्मा हूं।' वह चौंक गए और उन्होंने कहा, 'मैं सलमान खान हूं' और इसके बाद मैं चला गया।"

Aayush Sharma and Arpita Khan

आयुष की इस बात से इम्प्रेस हुए थे सलमान

आयुष शर्मा ने आगे बताया कि पहली मुलाकात के ठीक अगले दिन अर्पिता का उनके पास फोन आया और उन्होंने बताया कि भाई सलमान उनसे मिलना चाहते हैं। आयुष ने बताया कि जब भाईजान ने उनसे फ्यूचर प्लान पूछा तो तुरंत उन्होंने यह कह दिया कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है। उन्होंने कहा, "मैं हैरान था कि उन्हें कैसे पता था।" 

Arpita Khan Salman Khan

फिर सलमान ने आयुष से अर्पिता संग रिश्ते पर सवाल किया तो रुसलान एक्टर ने तुरंत जवाब दिया कि वह उनकी बहन से शादी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "सलमान ने मेरी कमाई पूछी। मैंने कहा कि मैं नहीं कमाता हूं। मेरे पिता पैसे भेजते हैं और मैं उस पर गुजारा कर रहा हूं। मैंने कहा कि घर में पैसा है और मैं नहीं कमाता। उन्होंने मुझे देखा और कहा, 'यह लड़का बहुत ईमानदार है। मुझे यह लड़का पसंद आया। शादी पक्की।'"

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर पार्टी करने पहुंचे Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट, यूजर बोला- 'रामायण में भाईजान बनेंगे...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.