Move to Jagran APP

Salman Khan के घर पार्टी करने पहुंचे Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट, यूजर बोला- 'रामायण में भाईजान बनेंगे...'

Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अभिनेता की पत्नी आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। रणबीर और आलिया ईद का त्योहार मनाने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंचे। सोशल मीडिया पर स्टार कपल की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और लोग यह देखकर हैरान हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 12 Apr 2024 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 10:47 AM (IST)
रणबीर-आलिया ने भाईजान के साथ मनाई ईद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor-Alia Bhat At Salman Khan House: 11 अप्रैल को दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया गया। सलमान खान ने भी अपने चाहने वालों को ईद की शुभकामनाएं दीं। इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्पॉट किया गया। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच कभी अनबन की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। कहा जाता है कि दोनों ने सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। मगर लगता है कि अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

सलमान के साथ रणबीर-आलिया की पार्टी

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में डिनर के लिए गए थे। दोनों को सलमान के घर पर स्पॉट किया गया। भाईजान के करीबी शख्स मगर पी बसंत ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ लोकेशन सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा वेस्ट का डाला गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Magar P Basant (@basantpachabhaiya)

तस्वीर में आलिया और रणबीर एक शख्स के साथ पोज दे रहे हैं। रणबीर ऑल डेनिम लुक में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट फ्लोरल सलवार सूट और हेयर बन में खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, लोग हैरान हो गए और एक्साइटमेंट से फुल हो गए। 

यह भी पढ़ें- ईद पर Salman Khan का दीदार करने के लिए बेकाबू हुए फैंस, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भीड़ पर लाठी चार्ज

फैंस हुए एक्साइटेड

कई यूजर्स ने पूछा, "यह सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट है क्या?" एक ने कहा, "सलमान और रणबीर की फोटो अपलोड करो।" एक और यूजर ने लिखा, "ओह माय गॉड, सलमान खान के घर पर रणबीर।" एक ने कहा, "एनिमल गैलेक्सी में क्या कर रहा है?" एक ने यह भी कहा, "धूम 4 में सलमान और रणबीर।" वहीं, रेडिफ पर एक फैन ने मजे लेते हुए कहा, "सलमान रामायण में मरीच (हिरण) का किरदार निभाएंगे।"

बता दें कि कुछ समय पहले अनंत अंबानी के बर्थडे बैश में सलमान खान को एनिमल का गाना गाते हुए देखा गया था। वह बी प्राक के साथ सुर से सुर मिलाते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बांधा समां, B Praak संग 'एनिमल' के गाने पर मिलाए सुर-ताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.