Move to Jagran APP

आयुष शर्मा की Ruslaan को बनाने में छूटे डायरेक्टर के पसीने, इस एक चीज से दे पाएंगे अजय देवगन को शिकस्त?

आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर Ruslaan का ट्रेलर रिलीज हो गया है। करण बुटानी के निर्देशन में बनी फिल्म में बहुत मार-धाड़ है। पिछले कुछ समय से सिर्फ एक्शन फिल्में आ रही हैं। ऐसे में रुसलान में क्या अलग है? इस बारे में करण बुटानी ने बात की है। करण ने बताया है कि रुसलान अन्य एक्शन थ्रिलर मूवीज से कैसे अलग है।

By Jagran News Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 06 Apr 2024 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 10:46 AM (IST)
रुसलान को बनाने में डायरेक्टर के सामने आईं ये चुनौतियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई। किसी की सिखाई कोई बात कई बार ऐसे काम आती है कि वह जीवन का मंत्र बन जाती है। निर्देशक और लेखक करण बुटानी (Karan Butani) के लिए वह बात थी निर्माता मुकेश भट्ट की सिखाई हुई। करण की हालिया फिल्म रुसलान (Ruslaan) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो एक्शन से भरपूर है।

loksabha election banner

कम बजट में बनाई एक्शन फिल्म

अपनी एक्शन फिल्म रुसलान को लेकर करण कहते हैं, "ऐसा नहीं है कि एक्शन फिल्में चल रही हैं, इसलिए यह फिल्म लेकर आया हूं। मुझे लगता है। कि अच्छी फिल्म का सही वक्त हमेशा होता है। हमने इस फिल्म को बड़ी-बड़ी एक्शन फिल्मों, जो पिछले दिनों आई हैं, उससे भी आधे बजट में बनाया है।"

रुसलान को बनाने में आईं दिक्कतें

करण बुटानी ने कहा, "इस फिल्म को बनाने में काफी चुनौतियां आई हैं, लेकिन हमने बजट को बढ़ने नहीं दिया। बहुत पहले निर्माता मुकेश भट्ट, जिन्हें मैं बहुत मानता हूं, उन्होंने एक बहुत ही सुंदर बात कही थी कि फिल्म कभी फेल नहीं होती है, फिल्म का बजट फेल होता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

यह भी पढ़ें- Ruslaan Teaser: 'रुसलान' के टीजर पर आया Salman Khan का रिएक्शन, 'जीजा' आयुष शर्मा के लिए कह गए ये बात

मुकेश भट्ट की सीख से मिली मदद

करण बुटानी ने मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) से मिली एक सीख के बारे में भी बात की है। उन्होंने कहा है, "मुकेश साहब की बात मैंने नोट करके अपनी जेब में रख ली थी। अगर अच्छी फिल्म, तय बजट में बनाएंगे, तो फिल्म चलेगी। रुसलान के साथ वही करने की कोशिश की है।"

करण बुटानी को पसंद मसाला फिल्में

फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया के साथ काम कर चुके करण का अपनी फिल्में बनाने का अंदाज उनसे अलग है। वह कहते हैं, "मैं जब फिल्मों में आया था, तो मेरी ट्रेनिंग अलग रही। तिग्मांशु सर की फिल्मों की दुनिया अलग थी। हालांकि, साहेब बीवी और गैंगस्टर फ्रेंचाइज में वह सब कुछ था, जो मसाला फिल्मों की जरुरत होती है। उस सफर में बढ़ते-बढ़ते मैंने अपना रास्ता ढूंढ लिया।"

बता दें कि रुसलान 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा की फिल्म का क्लैश अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date) से होगी। देखते हैं रुसलान और अजय देवगन की फिल्में में से कौन बॉक्स ऑफिस पर जीतता है।

यह भी पढ़ें- Aayush Sharma ने पत्नी अर्पिता खान के साथ मालदीव में रोमांटिक अंदाज में मनाया जन्मदिन, Kiss करते हुए आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.