Move to Jagran APP

Aayush Sharma ने पत्नी अर्पिता खान के साथ मालदीव में रोमांटिक अंदाज में मनाया जन्मदिन, Kiss करते हुए आए नजर

Aayush Sharma Birthday Celebration सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उन्होंने शोर-शराबे से दूर पत्नी अर्पिता खान के साथ मालदीव में बर्थडे मनाया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस दौरान आयुष शर्मा को पत्नी को किस करते हुए भी देखा गया। देखिए आयुष-अर्पिता की तस्वीरें और वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 27 Oct 2023 11:59 AM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2023 11:59 AM (IST)
आयुष शर्मा ने पत्नी अर्पिता खान के साथ मनाया जन्मदिन। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aayush Sharma Birthday Celebration: 26 अक्टूबर 2023 को सलमान खान के बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) 33 साल के हो गए। एक्टर ने बिना शोर-शराबे के मालदीव में अपनी फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। अभिनेता ने पत्नी और बच्चों के साथ सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की हैं।

loksabha election banner

आयुष शर्मा ने साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के साथ सात फेरे लिये थे। आयुष और अर्पिता बी-टाउन के पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। कपल को दो बच्चे हैं, बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है। आयुष ने अपने दोनों बच्चों और पत्नी अर्पिता के साथ मालदीव में 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

अर्पिता संग रोमांटिक हुए आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी अर्पिता खान और बच्चों के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। आयुष ने समंदर किनारे अर्पिता और बच्चों के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट किया। पहली फैमिली फोटो है, जिसमें पीकॉक कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं अर्पिता अपने पति आयुष और बच्चों के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

दूसरी फोटो में लाइट से हैप्पी बर्थडे आयुष लिखा हुआ है। एक तस्वीर में अर्पिता खान और आयुष एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में आयुष केक काटते दिख रहे हैं और बच्चे व अर्पिता बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। एक और वीडियो में आयुष अपने बच्चों और पत्नी अर्पिता को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan की बहन अर्पिता संग पैसों के लिए शादी करने के इल्जाम पर बोले आयुष शर्मा, दिया करारा जवाब

आयुष शर्मा ने लिखा खास नोट

बर्थडे फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने फैंस को विशेज के लिए धन्यवाद किया और लिखा, "खुशनसीब है वो जिसे अपने जन्मदिन पर इतना सारा प्यार मिलता है। मैंने आप सब के मैसेज पढ़े। मुझे और रुस्लान के पोस्टर को इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद। यह बर्थडे बहुत स्पेशल है, क्योंकि मैंने शहर के शोर-शराबे से दूर अपनी फैमिली के साथ इसे सेलिब्रेट किया। अपने प्यार से आपने इसे और स्पेशल बना दिया।"

बता दें कि आयुष शर्मा की आगामी फिल्म 'रुस्लान' (Ruslaan) 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Ruslaan के लिए खून-पसीना बहा रहे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, वीडियो देख लोग बोले- 'एक्टिंग पर भी ध्यान दो'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.