Move to Jagran APP

Salman Khan की बहन अर्पिता संग पैसों के लिए शादी करने के इल्जाम पर बोले आयुष शर्मा, दिया करारा जवाब

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। कई ट्रोल्स उन पर ये इल्जाम लगाते हैं कि उन्होंने सिर्फ सलमान के पैसों को देखते हुए अर्पिता खान से शादी की। अब आयुष शर्मा ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 01 Jun 2023 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 04:27 PM (IST)
Salman Khan की बहन अर्पिता संग पैसों के लिए शादी करने के इल्जाम पर बोले आयुष शर्मा, दिया करारा जवाब
Aayush Sharma Breaks Silence on Marriage to Arpita Khan Denies Marrying for Salman Khan Money/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aayush Sharma: सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपनी पहचान बनाने वाले आयुष शर्मा ने फिल्म 'लवयात्री' से अपनी शुरुआत की थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अर्पिता खान के साथ शादी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही आयुष शर्मा ने अर्पिता को उनके रंगभेद को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। आपको बता दें कि जब अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी हुई थी, तो उस दौरान सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ये कहते हुए ट्रोल करते थे कि उन्होंने सिर्फ सलमान खान के पैसों को देखते हुए उनकी बहन से शादी की है।

अब शादी के कई सालों के बाद उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने अर्पिता खान से शादी किस वजह से की।

आयुष शर्मा ने बताया क्यों की अर्पिता खान से शादी

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में हाल ही में आयुष शर्मा ने अर्पिता के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और अपनी पत्नी के तारीफों के पुल बांधे। अंतिम एक्टर ने कहा, "अर्पिता बहुत ही मजबूत, आत्मविश्वासी महिला हैं और मैं उन्हें लाइफ पार्टनर के रूप में पाकर बहुत ही खुश हूं। वह जैसी हैं, उसे स्वीकार करती हैं।

लगातार होने वाली ट्रोलिंग से हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि शोबीज का ऐसा साइड भी देखा हुआ है। जब मैं नया-नया इंडस्ट्री में आया था, तो लोगों ने अपने मन में एक विचार बनाया हुआ था कि मैंने पैसे और एक्टर बनने के लिए अर्पिता से शादी की है, ये बात मुझे पहले बहुत ही ज्यादा हर्ट करती थी"।

मैं प्यार करता हूं, इसलिए शादी की- आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के लिए अपनी फीलिंग का इजहार करते हुए आगे कहा, "मैं अर्पिता से प्यार करता था, इसलिए मैंने उनसे शादी की। अच्छी बात ये है कि उन्हें इस बात का पता है। ये बात मैं भी जानता हूं और हमारे परिवारों को भी पता है"।

आयुष शर्मा पर कुछ ट्रोल्स ने सलमान खान के पैसों का इस्तेमाल करके लग्जरी लाइफ जीने और महंगी चीजों को खरीदने का भी इल्जाम लगाया था, जिसके जवाब में ट्रोल्स की बोलती बंद करते हुए एक्टर ने कहा, "जब मैं वेकेशन पर भी जाता हूं, तो लोग मुझे ये कहते हुए ट्रोल करते हैं कि, 'वह सलमान के पैसे उड़ा रहा है'। लोगों ने ऐसा कहा कि हमारी शादी में रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी, तो वो कहा हैं"।

साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे आयुष-अर्पिता

आपको बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी साल 2014 में ताज फलकनुमा पैलेस हैदराबाद में हुई थी। आयुष शर्मा के दादा सुखराम शर्मा टेलीकॉम मिनिस्टर रह चुके हैं।

आयुष शर्मा का एक बेटा आहिल और आयत हैं। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत लव यात्री से की थी, इसके बाद वह अंतिम में नजर आए। आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म रुसलान में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.