Move to Jagran APP

सलमान खान के 'जीजा' आयुष शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर कोर्ट ने भेजा नोटिस

अपकमिंग फिल्म रुसलान पर रोक लगाने संबंधी याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा सहित सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया है। इसी साल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है रुसलान।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 26 May 2023 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:01 PM (IST)
salman khan brother in law aayush sharma gets legal notice by delhi court for film Ruslaan

नई दिल्ली, जेएनन। पटियाला हाउस कोर्ट ने शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा, निर्माता केके राधा मोहन और दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को उनकी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया है। पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

loksabha election banner

आयुष शर्मा को कोर्ट ने भेजा नोटिस

सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने राधा मोहन की फिल्म रुसलान की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दायर की है। इस फिल्म में अभिनेता आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। याचिका में आरोप लगाया गया है कि रुसलान जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म रुसलान की नकल है, इसमें राजवीर शर्मा मुख्य अभिनेता थे। याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल रुसलान के संवाद और कहानी की नकल की है। इस फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

रुसलान से जुड़ा है मामला

कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित, फिल्म में आयुष शर्मा,  नवोदित अभिनेता सुश्री मिश्रा और अभिनेता जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म इसी साल रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि आयुष ने साल 2018 में फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी।

इसी साल रिलीज होने वाली है फिल्म

इसके अलावा, उन्हें सलमान खान और महिमा मकवाना के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में देखा गया था। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।सलमान खान की ईद रिलीज किसी का भाई किसी की जान में भी पहले आयुष शर्मा को कास्ट किया गया था। फिर उन्हें अपना रोल छोटा लगा और उन्हें फिल्म छोड़ दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.