Move to Jagran APP

Ruslaan: अनाउंसमेंट होते ही विवादों में घिरी सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म, मेकर्स को मिला लीगल नोटिस

Ruslaan 2018 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा ने कम समय में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। हाल ही में इस अभिनेता की अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी किया गया जिसमें आयुष एक्शन से भरपूर सीन करते देखे जा सकते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 23 Apr 2023 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2023 09:00 AM (IST)
File Photo of Aayush Sharma from Ruslaan

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने कुछ वर्षों पहले ही एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। उन्होंने 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से बड़े पर्दे पर बतौर अभिनेता बनने के अपने सपने को साकार करना शुरू किया। हाल ही में इस अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' का टीजर रिलीज हुआ, जिसे देखने के बाद फैंस ने फिल्म के हिट होने की गारंटी दी है। मगर टीजर रिलीज के बाद ही ये फिल्म कानूनी पचड़े में पड़ गई है।

मेकर्स को लीगल नोटिस

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रुसलान' के प्रोड्यूसर केके राधामोहन और अभिनेता आयुष शर्मा को लीगल नोटिस भेजा गया है। नोटिस भेजे जाने का कारण फिल्म का टाइटल है। दरअसल, 'रुसलान' के मेकर्स को ये नोटिस वकील रुद्र विक्रम सिंह के जरिये भेजा गया है। वह अभिनेता राजवीर शर्मा के वकील हैं। भेजे गए नोटिस के अनुसार, फिल्म का नाम बदले जाने की बात कही गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

नाम को लेकर है परेशानी

नोटिस भेजने वाले का कहना है कि इसी नाम से साल 2009 में फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजवीर सिंह के साथ दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी नजर आई थीं। ऐसे में आयुष शर्मा की फिल्म का टाइटल बदलने की बात कही गई है। उनका कहना है कि अगर उन्होंने भी 'रुसलान' का इस्तेमाल किया है, तो इस नाम का जिक्र डायलॉग से हटाया जाए।

जानें 'रुसलान' के बारे में

कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित 'रुसलान' में आयुष शर्मा के अलावा श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवाड़े का अभिनय भी देखने को मिलेगा। जगपति बाबू को इन दिनों 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.