Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2: छप्परफाड़ कमाई की ओर बढ़ी 'किसी का भाई किसी की जान', कलेक्शन में बंपर उछाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2 Collection बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में धीरे-धीरे लोगों में दिलचस्पी बढ़ती नजर आ रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 23 Apr 2023 07:59 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2023 07:59 AM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2: छप्परफाड़ कमाई की ओर बढ़ी 'किसी का भाई किसी की जान', कलेक्शन में बंपर उछाल
File Photo of Salman Khan and Pooja Hegde

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 2 Collection: ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई। थिएटर में इस फिल्म के लगने से पहले ही लोगों में उत्साह देखने को मिला।

loksabha election banner

फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में सलमान खान और पूजा हेगड़े की लव स्टोरी को देखने की ऐसी दीवानगी हालांकि, इस क्रेज के अनुसार फिल्म के पहले दिन की कमाई उम्मीद अनुसार नहीं रही। मगर सेकेंड डे फिल्म ने रफ्तार पकड़ी जिस कारण मूवी की इनकम में ठीकठाक मात्रा में बढ़ोतरी देखने को मिली।

हर साल ईद पर रिलीज होती है सलमान की फिल्म

सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। पिछले कई मौकों पर ईद के दिन सलमान की फिल्म का रिलीज होना, थिएटर्स में सिनेमा का सबसे बड़ा सेलिब्रेशन रहा है। यह सिलसिला 'वॉन्टेड' के बाद से शुरू हुआ है, जिसमें की अभी तक दो बार ब्रेक लगा है।

एक बार 2013 में और दूसरी बार लॉकडाउन के दौरान। ऐसे में इस ईद सलमान की फिल्म का दोबारा रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं।

'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म 'पठान' रही, जिसने पहले ही दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिल्म ने कुछ ही दिनों में 500 करोड़ का बॉक्स ऑफिस आंकड़ा पार कर लिया था। इस मूवी में सलमान खान का कैमियो रोल खासा चर्चा में बना रहा।

'पठान' के बाद सलमान को इस साल दूसरी बार पर्दे पर देखा गया। 'किसी का भाई किसी की जान' से हर किसी को धुआंधार ओपनिंग की उम्मीद थी, लेकिन पहले ही दिन मूवी ने 15.81 करोड़ का बिजनेस किया, जो कि काफी कम है।

सेकेंड डे की कमाई में उछाल

हालांकि, फिल्म के सेकेंड के कलेक्शन ने मेकर्स को कुछ राहत दी है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 24 करोड़ के आसपास का कारोबार किया है।

इस आंकड़े को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म को ईद की छुट्टी का कुछ फायदा जरूर मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.