Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection Day 1: आ गया सलमान की फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन, पहले दिन छापे इतने नोट

KKBKKJ Collection Day 1 पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी रही फिल्म किसी का भाई किसी की जान आखिरकार ईद के मौके पर रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ था। आइये जानते हैं कि पहले दिन मूवी ने कितना कलेक्शन कर लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 22 Apr 2023 07:48 AM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2023 07:48 AM (IST)
File Photo of Salman Khan from Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 1 Collection: सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। भाईजान ने ईद के मौके पर अपने फैंस ईदी के रूप में इस फिल्म की जबरदस्त कहानी दी है, जिसे सोशल मीडिया पर अब तक बुरा रिस्पांस नहीं मिला है।

loksabha election banner

इस मल्टीस्टारर फिल्म में सलमान खान के साथ ही पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और विनाली भटनागर सहित कई कलाकारों का कमाल का अभिनय देखने को मिलेगा। आइये जानते हैं कि पहले दिन इस मूवी ने कितनी कमाई कर ली।

टीजर से ही बनी हुई थी एक्साइटमेंट

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी स्पार्श क्षेत्रपाल ने लिखा है। टीजर से लेकर जारी किए गए गाने और ट्रेलर तक, मूवी को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह बना हुआ था। बड़ी संख्या में भाईजान के फैंस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित थे। वहीं, ओपनिंग डे पर सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को मिक्स रिस्पांस मिला।

(Photo Credit: Salman Khan Instagram)

इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

साउथ जोन के कल्चर को दिखाते हुए बनी इस फिल्म ने पहले दिन 10 से 12 प्रतिशत तक की ओपनिंग दिखाई। 'किसी का भाई किसी की जान' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.81 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। वहीं, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, नेशनल चेन्स पर फिल्म ने 5.35 करोड़ का कलेक्शन किया। 

इसके मुकाबले 'भोला' का नेशनल चेन कलेक्शन 5.20 करोड़ और 'तू झूठी मैं मक्कार' का कलेक्शन 7.85 करोड़ रहा।

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

बता दें कि किसी का भाई किसी की जान को 100 से ज्यादा देशों में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म को 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इतनी तादाद में रिलीज के बावजूद पहले दिन की फिल्म की कमाई उम्मीद से कुछ कम ही रही। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, दुनियाभर में मूवी ने 30 करोड़ तक की कमाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.