Move to Jagran APP

Salman Khan की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर से 5 लाख की इयररिंग चोरी, पुलिस ने घर के नौकर को किया गिरफ्तार

Salman Khan Sister Arpita Robbed सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर से 5 लाख रुपये की इयररिंग गायब हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अब चोर को पकड़ लिया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 17 May 2023 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 06:04 PM (IST)
Salman Khan की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर से 5 लाख की इयररिंग चोरी, पुलिस ने घर के नौकर को किया गिरफ्तार
Salman Khan Sister Arpita Robbed, Salman Khan, Arpita khan Robbed

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Sister Arpita Robbed: सलमान खान की बहन अर्पिता के घर चोरी हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद अर्पिता खान के नौकर को गिरफ्तार कर लिया। सलमान खान की बहन अर्पिता खान की डायमंड की इयररिंग उनके खार स्थित आवास से चोरी हो गई थी। अब मुंबई पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है और चोर को पकड़ लिया है।

loksabha election banner

मुंबई पुलिस ने 30 वर्षीय पुरुष को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है

मुंबई पुलिस ने 30 वर्षीय पुरुष को गहने चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। खार पुलिस ने चोर को पकड़ लिया है। वह मुंबई के विलेपार्ले इलाके में रहता है और अर्पिता खान के घर पर बतौर डॉमेस्टिक हेल्प काम करता था। इसके पहले अर्पिता खान ने पुलिस शिकायत की थी कि उनके घर से ₹5 लाख की इयररिंग गायब हो गई है, जो उन्होंने अपने मेकअप ट्रे में रखी हुई थी। यह घटना 16 मई को हुई थी। उसी रात मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

अर्पिता खान ने ₹5 लाख की इयररिंग गायब होने की की थी शिकायत

इस बारे में खार पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मोहन माने में एक टीम बताई थी, जिन्होंने घर के नौकर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के अलावा 11 लोग उसी बिल्डिंग में काम करते थे लेकिन गहने चोरी करने के बाद यही बिना किसी को जानकारी दिए भाग गया। चोरी की गई संपत्ति बरामद कर ली गई है और आरोपी को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। उस पर 381 की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

अर्पिता खान शर्मा मुंबई में अपने पति आयुष शर्मा के साथ रहती हैं

गौरतलब है कि अर्पिता खान शर्मा मुंबई में अपने पति आयुष शर्मा के साथ रहती हैं। उन्हें दो बेटे भी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया था। वह अपने घर पर गणेश जी को भी बिठाती है। सलमान खान की हाल ही में, फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल की अहम भूमिका थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यापार किया है। यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.