Move to Jagran APP

Salman Khan नहीं चाहते- उनकी बायोपिक लिखे ये खास शख्स, बोले- 'वो मेरे बारे में कितना जानती...'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिनेता से जुड़े कई ऐसे किस्से भी हैं जिससे अभी भी कई लोग अनजान हैं। हाल ही में सलमान खान ने कहा कि आखिर वो कौन शख्स है जिससे वह अपनी बायोपिक नहीं लिखवाना चाहेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 20 May 2024 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 03:44 PM (IST)
इस शख्स से बायोपिक नहीं लिखवाना चाहते हैं सलमान खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) दुबई के एक इवेंट में शामिल हुए, जहां एक्टर की भांजी को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस इवेंट में अलीजेह ने अपने मामू सलमान से जुड़ी कई बातें भी शेयर कीं और भाईजान ने भी अपनी बायोपिक को लेकर साफ कह दिया है कि कौन उन पर किताब नहीं लिख सकता है। 

कई बड़े सेलिब्रिटीज के ऊपर बायोपिक लिखी गई है। बायोपिक के जरिए अपनी लाइफ को प्राइवेट रखने वाले सेलिब्रिटीज के कुछ ऐसे राज खुल जाते हैं, जिनसे लोग अनजान होते हैं। बी-टाउन के 'दबंग' के बारे में भी कई ऐसी छिपी बातें हैं, जिससे लोग जानना चाहते हैं। जब हालिया इवेंट में सल्लू मियां के सामने उनकी बायोपिक का जिक्र हुआ तो उन्होंने अपने जवाब से सभी को चुप कर दिया।

क्यों सलमान खान नहीं लिखवाना चाहते बायोपिक?

दरअस, इवेंट में अलीजेह अग्निहोत्री से पूछा गया कि वह अपने मामू सलमान खान पर बनी किताब का क्या नाम देना चाहेंगी। अलीजेह कुछ जवाब देतीं, उससे पहले ही सल्लू मियां ने अपने जवाब से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। सलमान ने कहा, "मैं कभी भी उसे अपने ऊपर किताब लिखने नहीं दूंगा।"

इसके बाद अलीजेह अग्निहोत्री ने जवाब में कहा, "मुझे नहीं लगता है कि ऐसी कोई किताब होने वाली है।" फिर 'टाइगर' एक्टर ने कहा, "वह मेरे बारे में कितना जानती ही है। मैं कोई बेस्ट सेलर्स नहीं चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: 'भारत माता को कष्ट मत दो...' Salman Khan ने फैंस से कुछ यूं की वोट देने की अपील

ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लगे भाईजान

सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुबई से एक तस्वीर भी शेयर की है। फोटो में अभिनेता ब्लैक शर्ट के साथ नेवी ब्लू कलर के कोट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, अलीजेह भी ब्लैक आउटफिट में कहर ढहा रही हैं। एक्टर ने फोटो के साथ भांजी को टैग किया है।

अलीजेह अग्निहोत्री ने सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'फर्रे' (Farrey) से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म भले ही फ्लॉप हुई हो, लेकिन उन्हें क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से बहुत प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें- 26 साल पुराने चिंकारा केस में Salman Khan को बिश्नोई समाज देगा माफी? 'सिकंदर' एक्टर को लेनी होगी ये शपथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.