Move to Jagran APP

Salma Khan Birthday Bash: फार्म हाउस पर सलमान खान ने मनाया मां सलमा का 80वां जन्मदिन, देखें तस्वीरे

सलीम खान की पत्नी सलमा खान ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। मां के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए सलमान ने शानदार पार्टी का आयोजन किया जिसकी एक झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 10:07 AM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 10:07 AM (IST)
Salma Khan Birthday Bash: फार्म हाउस पर सलमान खान ने मनाया मां सलमा का 80वां जन्मदिन, देखें तस्वीरे
Salma Khan, Salman Khan, Salma 80th Birthday

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन।  Salma Khan Birthday Bash: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मां और जाने माने लेखक सलीम खान (Salim Khan) की पत्नी सलमा खान ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया है। मां के इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए सलमान ने शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसकी एक झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

पार्टी में शामिल हुए परिवार वालों और करीबी दोस्त

बता दें खान परिवार ने ये पार्टी बेहद प्राइवेट रखी थी, जिसमे परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों ही शामिल हुए थे। इस ग्रैंड बर्थडे बैश को सलमान खान समेत उनकी दोनों बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा द्वारा आयोजित किया गया था। इस पार्टी में की थीम ब्लैक थी। इस दौरान सभी ब्लैक आउटफिट में नजर आए।

हर्षदीप कौर ने शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर भी इस पार्टी का हिस्सा थी। उन्होंने सलमा के बर्थडे पर खास परफॉर्मेंस दी थी। सिंगर ने कुछ तस्वीरे शेयर की है। पहली तस्वीर में हर्षदीप कौर सलमा के साथ पोज दे रही हैं। वहीं अगली तस्वीर में सिंगर के साथ वेटरेन एक्ट्रेस हेलेन नजर आ रही हैं। हेलेन किसी को इंतजार करने का इशारा करती नजर आ रही थी और हर्षदीप ये देखकर मुस्कुराती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- प्यारी सलमा खान जी के 80वें जन्मदिन समारोह में उनके लिए परफॉर्म करना बहुत अच्छा लगा। सबसे प्यारी अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अद्भुत मेजबान होने के नाते मुझे परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस हुआ। साथ ही हेलन जी से मिलना और उनके प्रसिद्ध गीतों पर उन्हें नचाना सोने पर सुहागा था। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।

सलीम खान ने रचाई दो शादियां

सलमा खान की बर्थडे पार्टी में हेलन ने भी जमकर डांस किया। बता दें कि सलीम खान ने साल 1964 में सलमा खान को अपनी पत्नी बनाया था। दोनों के चार बच्चे हुए जिनका नाम सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान है। वहीं साल 1981 में उन्होंने दूसरी शादी हेलन से की। अब पूरा परिवार एक साथ एक ही घर में रहता है।


यह भी पढे़ं- Drishyam 2 Collection Day 20: 'दृश्यम 2' की सुनामी से थर्राया बॉक्स ऑफिस, 300 करोड़ कमाने के करीब पहुंची फिल्म

यह भी पढ़ें-  भोजपुरी सिनेमा की ये टॉप एक्ट्रेस बनीं कृष्ण भक्त, कभी ​शामिल थी हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.