नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुई थी। भारत की रिलीज के समय सलमान की एक फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर घोषणा की गई थी यह फिल्म ईद 2020 को रिलीज होगी। लेकिन अब नई खबर यह आ रही है कि इंशाअल्लाह ईद 2020 को रिलीज नहीं होगी। 

जी हां, सलमान खान की इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म ईद 2020 में रिलीज नहीं होगी। लेकिन सलमान खान के फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि ईद 2020 में सलमान खान की दूसरी फिल्म रिलीज होगी। आपको बता दें कि इंशाअल्लाह के जरिए सलमान खान और संजय लीला भंसाली लगभग 20 साल बाद साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान की अहम भूमिका होगी। 

सलमान खान की फिल्मों का ईद से हमेशा से कनेक्शन रहा है क्योंकि ईद के मौके पर उनकी फिल्म जरुर रिलीज होती है। ईद पर रिलीज हुई सलमान की ज्यादातर फिल्मों ने अभी तक शानदार कमाई भी की है। ऐसे में इंशाअल्लाह ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी लेकिन उनकी कोई और फिल्म इस मौके पर रिलीज होगी। इसके साथ फिल्म को लेकर बड़ी खबर यह भी सामने आ रही है कि फिल्म के राइट्स को लगभग 165 करोड़ रुपये में बेचा जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 11: Mission 150 करोड़ पूरा करने के बाद आगे बढ़ती मिशन मंगल

यह भी पढ़ें: Batla House Box Office Collection Day 11: John Abraham की निगाहें 100 करोड़ की ओर, हो गई इतनी कमाई

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस