नई दिल्ली, जेएनएन। Arbaaz Khan Show: सलमान खान के पिता सलीम खान का फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक संघर्ष रहा है। इंदौर से ताल्लुक रखने वाले सलीम खान ने शोले जैसी कई बड़ी फिल्मों की कहानियां लिखी हैं। हालांकि, सलीम खान जावेद अख्तर से अपने मनमुटाव और प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी दो शादियों को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

सलमा खान संग शादी होने के बावजूद उन्होंने हेलन को अपना हमसफर बना लिया। अब पहली बार अपने बेटे अरबाज खान के शो पर ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार उन्होंने हेलन से शादी क्यों रचाई। इसके साथ ही उन्होंने लेखक की फीस को लेकर भी दिल खोलकर बात कीं।

पहली बार हेलन से शादी करने पर बोले सलीम खान

अरबाज खान 'द इन्विंसिब्लेस विद अरबाज खान' सीरीज लेकर आए हैं। ये एक होस्टिंग शो है, जिसमें उनके पिता सलीम खान भी खास मेहमान बनकर पहुंचे और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों पर बातचीत की। इसी दौरान उन्होंने पहली बार हेलन से दूसरी शादी करने की वजह भी सामने रखी। अरबाज ने अपने पिता से पूछा, 'आपकी जिंदगी में मम्मी सलमा के अलावा एक और शख्स आया, वो थीं हेलन आंटी'।

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज की इस बात का जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा, 'वह भी उस समय यंग थीं और मैं भी उस समय जवान था। मेरा कोई इरादा नहीं था, मैंने सिर्फ मदद के लिए किया था। वह एक इमोशनल एक्सीडेंट था, जो किसी के साथ भी हो सकता है'। उनकी इस बात पर कहा कि ये हो सकता था कि हमें अपने पिता से नाराजगी हो जाती, लेकिन समय एक बड़ा फैक्टर होता है कुछ भी समझने के लिए।

सलीम खान ने जावेद अख्तर को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि साथ में बेहतरीन काम करने के बाद सलीम खान और जावेद अख्तर के बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं, जिसके बारे में अरबाज ने अपने शो में खुलकर बात की। उन्होंने अपने पिता सलीम खान से कहा कि, 'जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अब हमारे मेंटल कनेक्शन जो थे, वो कही ब्रेक हो गए हैं'।

इस बात का जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा, 'वो थे भी नहीं कभी, ऐसा दोस्ती की वजह से नहीं हुआ था'। सलीम खान ने अरबाज संग इस बातचीत में अपने उस प्रेडिक्शन के बारे में भी बताया जब उन्होंने कहा था कि लेखक के जितना पैसा मिलेगा एक समय ऐसा भी आएगा और ऐसा हुआ। आपको बता दें कि सलीम खान अपने समय में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले लेखक रह चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Helen: जब शादीशुदा सलीम पर आया था हेलन का दिल, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar on Salim Khan: जावेद अख्तर ने सलीम खान के साथ काम बंद करने की बताई वजह, कहा- 'जब कामयाबी आई...'

Edited By: Tanya Arora