Move to Jagran APP

Salaar First Song: 'सालार' का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज, दोस्ती की मिसाल कायम करता Prabhas का ये नया गाना

Salaar Part 1 Ceasefire First Song प्रभास स्टारर फिल्म सालार को लेकर इस समय लगातार खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन फिल्म से जुडे़ लेटेस्ट अपडेट फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर रहे हैं। इस बीच फैंस को एंटरटेन करने के लिए सालार का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन का ये लेटेस्ट सॉन्ग दोस्ती की मिसाल कायम करता है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 13 Dec 2023 07:36 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2023 07:36 PM (IST)
सामने आया सालार का पहला गाना (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar First Song Released: 'केजीएफ' मेकर्स प्रशांत नील की आने वाली फिल्म 'सालार' को लेकर इस समय सुर्खियां काफी तेज हैं। हर कोई प्रभास स्टारर इस मूवी की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

इस बीच 'सालार- पार्ट 1 सीजफायर' का पहला गाना, जिसके बोल 'सूरज ही छाऊं बनके' रिलीज कर दिया गया है। प्रभास (Prabhas) और पृथ्वीराज सुकुमारन का ये नया गाना दोस्ती की एक खास मिसाल कायम करता नजर आ रहा है।

रिलीज हुआ 'सालार' का पहला गाना

हाल ही में 'सालार' के मेकर्स की तरफ से ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई थी कि इस फिल्म का पहला गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ऐसे में तय समयानुसार प्रभास की 'सालार' का फर्स्ट सॉन्ग 'सूरज ही छाऊं बनके' (हिंदी) मेकर्स की तरफ से लॉन्च कर दिया गया है।

होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म के इस गाने को ऑडियो वर्जन में जारी किया है। इस गाने में फिल्म की स्टार कास्ट प्रभास और पृथ्वीराज की दोस्ती की दास्तां को सुनाया गया है। साथ ही मूवी के हिसाब से दोनों के बचपन की झलक भी दिखाई गई है।

सिंगर मेनुका पोडेल ने सालार के इस लेटेस्ट सॉन्ग को अपनी जादुई आवाज दी है। जबकि रवि बसरुर ने इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। सिर्फ इतना ही नहीं रिया मुखर्जी ने इस सॉन्ग के लिरिक्स लिखे हैं। सिर्फ हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 'सालार' के पहले गाने को रिलीज किया गया है।

जानिए कब रिलीज होगी 'सालार'

इस गाने के बाद अब प्रभास की 'सालार' की रिलीज के लिए भी दर्शक काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। 'आदिपुरुष' जैसी फिल्म के न चलने के बाद प्रभास के लिए 'सालार पार्ट 1 सीजफायर' काफी अहम मूवी बन गई है।

रुख किया जाए इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाले क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ये भी पढ़ें- Salaar Release: जवान के डर से नहीं, बल्कि मेकर्स ने ज्योतिष कारण आगे बढ़ाई थी 'सालार' की रिलीज, किया ये खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.