Move to Jagran APP

Salaar: प्रभास की 'सालार' को ए सर्टिफिकेट से सेंसर बोर्ड ने किया पास, जबरदस्त एक्शन सीन से भरी है फिल्म

Salaar Part 1- Ceasefire दिसंबर का आखिरी महिला एक्शन फिल्म से भरपूर होने वाला है। इस क्रिसमस के मौके पर बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म सालार रिलीज होगी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बज बना है। डिजिटल वेब साइट बुक माय शो पर भी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा संख्या में देखने के लिए लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। इस बीच मूवी को लेकर एक अपडेट आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 11 Dec 2023 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 11 Dec 2023 03:54 PM (IST)
File Photo of Prabhas from film Salaar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salaar: Part 1 – Ceasefire: दिसंबर का महीना बिग बजट फिल्मों के लिहाज से काफी खास है। 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' के बाद अब फैंस की नजर प्रभास की मेगा बजट फिल्म 'सालार' पर है, जो कि कुछ ही दिनों में थिएटर्स में एंट्री लेने वाली है। फिल्म एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। कुछ सीन्स लोगों की भावनाओं को आहत न करें, इसके लिए सेंसर बोर्ड ने 'सालार' पर कैंची चला दी है। 

loksabha election banner

रिलीज से ज्यादा दूर नहीं 'सालार'

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' अगले हफ्ते के शुक्रवार को रिलीज हो रही है। एक्शन से भरपूर इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बज बरकरार हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया, जिसे फैंस का मिक्स रिएक्शन मिला है। मल्टी लैंग्वेज में रिलीज होने वाली इस फिल्म में कुछ सीन हैं, जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड को इस पर कैंची चलानी पड़ी है।

'सालार' पर चली कैंची

मेकर्स की ओर से शेयर की गई इन्फॉर्मेशन के मुताबिक, सालार को ए सर्टिफिकेट मिला है। मूवी का टोटल रनटाइम 2 घंटा 55 मिनट है। फिल्म में कुछ इंटेंस फाइट सीक्वेंस और टेरिफाइंग वायलेंस सीन्स हैं। ऐसे में मूवी को ए सर्टिफिकेट से नवाजा गया है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है।

'डंकी' को देगी टक्कर

फिल्म 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। 'डंकी' राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी और सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है। जबकि, 'सालार' का जॉनर इसके बिलकुल उलट है। यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे संग डेटिंग के सवाल पर Aditya Roy Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब कि मुंह देखते रह गए करण जौहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.