Move to Jagran APP

Salaar: पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास की फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट, शेयर की इनसाइड तस्वीर

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सालार भाग 1 सीजफायर जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म को लेकर एक अपडेट शेयर किया है। यह फिल्म इसी महीने 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 10 Dec 2023 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2023 10:48 PM (IST)
'सालार भाग 1: सीजफायर' को लेकर आया अपडेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' के बाद साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'सालार भाग 1: सीजफायर' जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसने सभी भाषाओं में 150 मिलियन व्यूज प्राप्त करके तहलका मचा दिया। अब पृथ्वीराज सुकुमारन ने 5 अलग-अलग भाषाओं तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम में फिल्म की डबिंग पूरी करके अपडेट शेयर किया है।

loksabha election banner

पृथ्वीराज सुकुमारन ने शेयर किया अपडेट

पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'सालार भाग 1: सीजफायर' का एक रोमांचक अपडेट शेयर किया है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की डबिंग पूरी होने की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को 5 अलग-अलग भाषाओं में डब करने को लेकर अपना उत्साह भी व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: Salaar Trailer: प्रभास की 'सालार' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज, 24 घंटे में ट्रेलर से बना यह रिकॉर्ड

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'सालार फाइनल डबिंग में सुधार किया गया। मुझे उन विभिन्न भाषाओं में अपने सभी पात्रों के लिए अपनी आवाज देने का सौभाग्य मिला है, जिनमें मैंने सालों से काम किया है। मैंने अपने कुछ किरदारों के लिए कई भाषाओं में डबिंग भी की है, लेकिन एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए 5 अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना मेरे लिए पहली बार है। तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और निश्चित रूप से मलयालम। यह किस फिल्म के लिए करना है! देवा और वरदा 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आपसे मिलेंगे'।

इतने बजे से शुरू होगा पहला शो

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस फिल्म के हाइप को ध्यान में रखते हुए इसे पूरे केरल में 300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। 'सालार' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के पॉपुलर थिएटर कोट्टायम में पहला शो 6 बजे ही स्टार्ट हो जाएगा। इस फिल्म में प्रभास के अलावा टीनू आनंद, श्रुति हासन समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Salaar Advance Booking: इस दिन शुरू होगी 'सालार' की एडवांस बुकिंग, शाह रुख खान की Dunki से होगा क्लैश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.