Move to Jagran APP

प्रीति जिंटा की Kya Kehna में लास्ट मिनट पर हुई थी Saif Ali Khan की एंट्री, घर से लाना पड़ा था ये सामान

Preity Zinta और सैफ अली खान स्टारर फिल्म क्या कहना साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में इन दोनों के अलावा चंद्रचूड़ सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। प्रीति जिंटा और चंद्रचूड़ का नाम जहां इस फिल्म के लिए पहले से ही फाइनल था तो वहीं Saif Ali Khan की मूवी में लास्ट मिनट पर एंट्री हुई थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 20 Mar 2024 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 12:58 PM (IST)
प्रीति जिंटा की Kya Kehna में लास्ट मिनट पर हुई थी Saif Ali Khan की एंट्री, घर से लाना पड़ा था ये सामान
क्या कहना के सेट पर खुद का ये सामान लेकर आए थे सैफ अली खान/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2000 में रिलीज हुई प्रीति जिंटा-सैफ अली खान और चंद्रचूड़ स्टारर फिल्म 'क्या कहना' उस समय पर भले ही सिनेमाघरों में भीड़ इकठ्ठा करने में कामयाब नहीं हुई हो, लेकिन आज के समय में जब भी ये फैमिली ड्रामा फिल्म टीवी पर आती है, तो लोग इसे बड़े चाव से देखते हैं।

loksabha election banner

अनुपम खेर और फरीदा जलाल स्टारर इस फिल्म में प्रीति जिंटा ने ऐसी लड़की का किरदार अदा किया था जो टीनेज में सिंगल मदर बनने का निर्णय लेती है।

क्या आपको पता है कि इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एंट्री एकदम लास्ट मिनट पर हुई थी। इतना ही नहीं, फिल्म के लिए उन्हें अपने घर के सामान का ही इस्तेमाल करना पड़ा था।

सैफ अली खान को लास्ट मिनट पर किया गया था कास्ट?

सैफ अली खान ने फिल्म में प्रीति जिंटा के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार अदा किया था। जो प्रेग्नेंट प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को अपनाने से साफ इनकार कर देता है। फिल्म में सैफ अली खान को नेगेटिव शेड में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh ने 'रिहाना' से की करीना कपूर की तुलना, कही ऐसी बात कि शर्मा गईं एक्ट्रेस, पति सैफ अली खान भी हैरान

अब हाल ही में एक म्यूजिक पॉडकास्ट से बात करते हुए कुमार तौरानी ने बताया कि कैसे लास्ट मिनट पर एक एक्टर के बैक आउट करने के बाद सैफ अली खान को फिल्म में लिया गया था। उन्होंने बताया,

"जिस एक्टर को 'क्या कहना' में पहले कास्ट किया गया था, उन्होंने फिल्म से लास्ट मिनट पर बैकआउट कर दिया था, जिसकी वजह से वह मुश्किल में पड़ गए थे। जिसके बाद वह सैफ अली खान के घर गए और उन्होंने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई और छोटे नवाब ने तुरंत ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी"।

घर से ही सैफ अली खान लाए थे ये सामान

कुमार तौरानी ने 'क्या कहना' के समय का दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए आगे कहा कि लास्ट मिनट कास्टिंग की वजह से वह कपड़ों का अरेंजमेंट नहीं कर पाए थे, जिसकी वजह से उन्होंने सैफ अली खान से ये गुजारिश की कि वह शूटिंग के लिए अपने कपड़े ही लेकर आ जाए।

उन्होंने बताया कि सैफ अली खान की अलमारी से ही उन्होंने फिल्म में एक्टर द्वारा पहने गए कपड़ों का चुनाव किया और जल्दी से शूट शुरू की थी। आपको बता दें कि उस दौर में सैफ अली खान ज्यादातर चॉकलेटी ब्वॉय का किरदार निभाते थे, लेकिन उन्हें 'क्या कहना' में नेगेटिव किरदार के लिए भी काफी सराहना मिली थी।

यह भी पढ़ें: Inside Pics: करीना-सैफ ने सेलिब्रेट किया बेटे का तीसरा बर्थडे, जेह के लिए रखी स्पाइडर थीम पार्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.